City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय : एक दोस्त ने ही अपने दोस्त की हत्या की, इलाके में फैली सनसनी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बेगूसराय में बीती रात दोस्ती का रिश्ता शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है जिसमें तीन दोस्तों ने अपने ही दोस्त को घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी है. यह घटना नगर थाना क्षेत्र के एनएच-31 के एक ढ़ाबा के समीप की है. मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के साहेबपुर कमाल निवासी कन्हैया लाल साह के पुत्र सन्नी कुमार के रूप में की गई है. मृतक के नाना महेंद्र शाह ने बताया कि सन्नी एक कपड़े की दुकान में मजदूरी का काम करता था और अपने ननिहाल में ही रहता था.

बीती रात उसके दोस्त सिकंदर कुमार, रोहित कुमार एवं आशीष कुमार ने उसे बुलाया और एक शादी समारोह में चलने के लिए कहा. लेकिन, सन्नी कुमार के घर से निकलने के कुछ ही देर बाद परिजनों को सूचना मिली कि सन्नी कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. महेंद्र साह का आरोप है कि सन्नी कुमार के द्वारा धीरे-धीरे सिकंदर कुमार को दो लाख रुपये दिए गए थे और उसे ही गबन करने के लिए सिकंदर कुमार ने अपने साथी रोहित एवं आशीष कुमार के साथ मिलकर सनी कुमार की हत्या की है.

वहीं, घटना के वक्त ही स्थानीय लोगों ने सिकंदर कुमार को पकड़ लिया था एवं उससे पूछताछ भी किया था. जिसमें सिकंदर कुमार ने रोहित कुमार के द्वारा हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया तथा 2 घंटे के बाद दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में आरोपी सिकंदर कुमार अभी भी फरार चल रहा है.

वहीं, दूसरी तरफ युवक की हत्या के विरोध में लोगों ने शव को रखकर एनएच-31 को जाम कर दिया एवं जमकर हंगामा किया. साथ ही प्रशासन के विरोध में नारेबाजी की. प्रदर्शन के दौरान आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर सड़क पर यातायात बाधित भी कर दिया. इस क्रम में लोगों ने कई एंबुलेंस को भी काफी देर तक रोके रखा. जहां प्रदर्शनकारी वरीय पदाधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे हैं वहीं स्थल पर पहुंचकर नगर थाने की पुलिस लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है.

                                                                                                                                          बेगूसराय से जीवेश तरुण की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.