City Post Live
NEWS 24x7

अपराधी हो रहे बेलगाम, छपरा में बैंककर्मी को गोलीमार लुटे लाखों रूपये

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: राज्य में अपराधी एक बार फिर से बेलगाम हो रहे हैं. उन्हें किसी का भी खौफ नहीं रहा. इसी क्रम में खबर छपरा से सामने आ रही है जहां अपराधियों ने एक बैंककर्मी को गोली मार दी है. साथ ही उसके पास से करीब 9 लाख रुपये लूट लिए हैं. यह घटना दिघवारा थाना के मुख्य बाजार के पास की है. वहीं, इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो चूका है. वहीं, घायल बैंक कर्मचारी की पहचान नाम राहुल कुमार के रूप में हुई है जो उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में कैशियर के रूप में काम करता है.

जानकरी के मुताबिक, वह पटना के भूतनाथ रोड का रहने वाला है. वह भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में पैसे जमा करने जा रहा था तभी रास्ते में ही अपराधियों ने उसे घेर कर रोक लिया और गोली मारकर सारे पैसे छीन लिए. वहीं, इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से पुलिस को चुनौती देते हुए मौके से फरार हो चुके हैं. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और इस मामले की जांच में जुट गयी है.

बता दें कि, इन दिनों लॉकडाउन के दौरान भी सारण जिले में अपराधी बेख़ौफ़ हो चुके हैं. एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं, इससे पहले यह भी खबर आयी थी कि, यहां दो दोस्तों का गला रेतकर हत्या कर दी गयी है और अपराधी मौके फरार हो चुके हैं. फिलहाल, पुलिस इस मामले की भी जांच में जुट ही.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.