City Post Live
NEWS 24x7

कन्हैया कुमार पर हमला, बाल-बाल बचे कन्हैया कुमार, ड्राईवर का फटा सर.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

कन्हैया कुमार पर हमला, बाल-बाल बचे कन्हैया कुमार, ड्राईवर का फटा सर.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के सुपौल से कन्हैया कुमार पर जानलेवा हमले की खबर आ रही है.जेएनयू के पूर्व छात्र संघ नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर कुछ लोगों ने पत्थरों से आज हमला कर दिया. इस हमले में गाड़ी के ड्राइवर का सिर फट गया और कन्हैया कुमार भी घायल हो गए हैं. दोनों को निकट के अस्पताल में प्राथमिक इलाज के लिए ले जाया गया, जहाँ पर उनका प्राथमिक उपचार और मरहमपट्टी का काम हुआ.

कन्हैया कुमार एक जन सभा को संबोधित करके सहरसा जा रहे थे. रास्ते में कुछ लोगों ने उनकी गाडी पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया.सूत्रों के अनुसार पत्थरों से किये गए हमले में सदर थाना के मल्लिक चौक पर कन्हैया कुमार घायल हो गए.इस हमले के दौरान गाड़ी का कांच टूट गया और गाड़ी चला रहे ड्राइवर का सिर फट गया. पत्थरबाजी की घटना में कन्हैया भी घायल हो गए. उनका इलाज चल रहा है.

दरअसल,छात्र नेता कन्हैया कुमार सीएए और एनआरसी के खिलाफ एक सभा में शामिल होने के लिए नेमनमा गांव पहुंचे थे.वहां पर कन्हैया ने लोगों से CCA और NRC के खिलाफ चल रहे आन्दोलन के समर्थन और सहयोग की अपील की.सभा में आए हुए आम लोगों से डब्बे में चंदा डालने का आग्रह किया. ताकि सीएए, एनआरसी के खिलाफ लड़ाई जारी रह सके.लेकिन जैसे ही वो सभा से सहरसा के लिए निकले पहले घात लगाए बैठे लोगों ने उनकी गाडी पर हमला आर दिया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.