City Post Live
NEWS 24x7

बीजेपी की संकल्प रैली में बम विस्फोट करने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

बीजेपी की संकल्प रैली में बम बिस्फोट करने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : एनडीए की संकल्प रैली को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में होने वाली इस रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शिरकत करने वाले हैं. एनडीए का दावा है कि यह रैली ऐतिहासिक होगी और पटना के गांधी मैदान में होने वाली दूसरी तमाम रैलियों से बड़ी होगी. लेकिन इस रैली पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा विघ्न उत्पन्न करने की घटना ने सबको हिला कर रख दिया. दरअसल बीजेपी की ‘संकल्प रैली’ से पहले एक युवक ने बम विस्फोट की धमकी देकर पुलिस प्रशासन के होश उड़ा दिए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले इस शख्स ने वहां बम विस्‍फोट की धमकी को वाट्सएप पर वायरल कर दिया. इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो उसके होश उड़ गए.

आनन-फानन में पुलिस ने तहकीकात शुरू की और युवक को पुलिस की (एटीएस) टीम ने गिरफ्तार कर लिया. शख्स की पहचान पटना के दरियापुर गोला निवासी उदय राय के रुप में की गई है. पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया. दरअसल चार दिनों पूर्व वाट्सएप ग्रुप पर ये मैसेज वायरल हुआ था कि गांधी मैदान आयोजित रैली में बम विस्फोट होगा. जिस ग्रुप पर यह मैसेज वायरल हुआ उसके ही एक सदस्य ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पटना पुलिस और एटीएस ने मामले की पड़ताल शुरु की.

एटीएस ने कार्रवाई करते हुए मैसेज वायरल करने वाले उदय को उसके घर से दबोच लिया. फिलहाल पटना पुलिस के साथ ही उससे आइबी भी पूछताछ कर रही है. बता दें 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में होने वाली इस रैली में पीएम मोदी आने वाले हैं. याद दिला दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव को लेकर पटना पहुंचे पीएम की सभा में सीरियल बलास्ट हुआ था. जिसमें कई आरोपी भी पकडे गए थे. ऐसे में इस बार आईबी और बिहार पुलिस काफी सचेत है. हालाँकि अबतक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि आखिर इस युवक ने मजाक में ऐसा मैसेज भेजा या इसे भी किसी ने फॉरवर्ड किया था. फ़िलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.