City Post Live
NEWS 24x7

अनंत सिंह के दुश्मनों का AK-47 के साथ वीडियो वायरल!, दो युवक लहरा रहे हैं बन्दुक

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

अनंत सिंह के दुश्मनों का AK-47 के साथ वीडियो वायरल, दो युवक लहरा रहे हैं बन्दुक

सिटी पोस्ट लाइव : सोशल मीडिया पर एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो  में दो लोग AK-47 के साथ खुद का वीडियो बना रहे हैं. उसे हवा में लहरा रहे हैं. इस वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि ये सख्स जो वीडियो में दिख रहा है, और कोई नहीं बल्कि मोकामा विधायक अनंत सिंह के दुश्मन विवेका पहलवान के आदमी हैं.

बता दें कि अनंत सिंह ने इससे पहले आरोप लगाया था कि उसके घर से बरामद AK-47 उसका नहीं है. उसके घर पर उसके विरोधी विवेका पहलवान ने AK-47 रखवा दिया है. अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने भी पिछले दिनों पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया था कि उसके घर से बरामद AK-47 विवेका पहलवान है. उनकी पत्नी नीलम देवी ने ये भी कहा था कि जो हथियार घर से मिले उसी हथियार से एकबार अनंत सिंह पर हमला भी हो चुका है.

बता दें बाहुबली विधायक अनंत सिंह के गांव नदवां से  पिछले दिनों पटना पुलिस ने एक AK-47 और हैंड ग्रिनेड बरामद किया था. इसको लेकर अनंत सिंह के खिलाफ यूएपी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था. जिसेक बाद वे कई दिनों तक फरार रहने के बाद दिल्ली के साकेत कोर्ट में अनंत सिंह ने आत्मसमर्पण कर दिया था. 

इस वीडियो वायरल होने के बाद विधायक अनंत सिंह के समर्थकों ने  विवेका पहलवान पर आरोप लगाते हुये कहां हैं की एके  47 लिये हुये अपराधी का नाम विक्की कुमार हैं और विक्की, विवेका पहलवान का आदमी हैं. कमरे में लगे तस्वीर के बारे में बताया जा रहा है कि वो विवेक पहलवान का भाई कमलेश पहलवान हैं जो जेल में मरे हैं. उस कमरे में कमलेश पहलवान की तस्वीर के ऊपर माला लगा हुई हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.