City Post Live
NEWS 24x7

घर से AK-47 वरामद होने के बाद अनंत सिंह ने दी जहर खा लेने की धमकी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

घर से AK-47 वरामद होने के बाद अनंत सिंह ने दी जहर खा लेने की धमकी

सिटी पोस्ट लाइव : मोकामा के बाहुबली विधायक अनन्त सिंह के पैत्रिक आवास से एक AK -47 वारामद हुआ है. AK -47 की बारामदगी के बाद से अनंत सिंह गंभीर संकट में फंस गए हैं. वैसे अनंत सिंह का AK -47 से पुराना नाता है.पहले भी अनंत सिंह की AK -47 वाली तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होती रही हैं लेकिन सरकार के साथ होने की वजह से कभी उनके खिलाफ कारवाई नहीं हुई. वो संकट में नहीं फंसे. लेकिन आज की तारीख में जब वो सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं, उनके घर से AK -47 वारामदगी उनको गंभीर संकट में डाल सकती है.

गौरतलब है कि पुलिस ने अनंत सिंह के गावं के पैत्रिक आवास पर आज सुबह छापा मारा .घर की घंटो खुदाई की गई. इस खुदाई के दौरान घर से AK-47 और कई हैण्ड-ग्रेनेड वरामद हुए हैं.अनंत सिंह जैसे बड़े अधिकारी के घर की खुदाई की घटना से अनंत सिंह के समर्थक दहशत में हैं. सूत्रों के अनुसार अनंत सिंह के जिस घर में छापा मारा गया है .वह उनका पैत्रिक निवास है. उस घर में वर्षों से कोई नहीं रह रहा है.

गौरतलब है कि AK-47 जैसे घातक हथियार रखने की इजाजत नहीं है.संजय दत की मुसीबत की वजह AK-47 ही है. अब इस मामले में अनंत सिंह का जेल जाना तय है. लेकिन अनंत सिंह का कहना है कि सरकार साजिश के तहत उन्हें फंसा रही है.अनंत सिंह ने बाढ़ के एएसपी लिपि सिंह पर अपने खिलाफ शाजिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि   लगातार लिपि सिंह उनके खिलाफ शाजिश कर रही हैं.अनंत सिंह ने कहा कि लालन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने की वजह से उन्हें फंसाया जा रहा है.अनंत सिंह ने कहा कि ललन सिंह के इशारे पर सरकार चलती है. उनके इशारे पर ही उनके खिलाफ शाजिश की जा रही है.अनंत सिंह ने कहा कि वो इस पुलिसिया कारवाई के खिलाफ हाईकोर्ट और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शरण में जायेगें.अनंत सिंह ने कहा कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो जहर खाकर जान दे देगें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.