City Post Live
NEWS 24x7

पुलिस के किसी भी सवाल का अनंत सिंह ने नहीं दिया ठीक से जबाब

पुलिस ने पूछा- आपके पास इतनी संपत्ति कहां से आई? जवाब मिला दादा परदादा की है सम्पति

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

पुलिस के किसी भी सवाल का अनंत सिंह ने नहीं दिया ठीक से जबाब

सिटी पोस्ट लाइव : रिमांड (Remand) पर लिए गए मोकामा (Mokama) के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh)  पुलिस पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं.तमाम कोशिशों के वावजूद पटना पुलिस अनंत सिंह से ज्यादा सच नहीं उगलवा सकी है.रिमांड अवधि के दूसरे दिन अनंत सिंह से पटना पुलिस (Patna Police) के कई अधिकारियों ने आधी रात तक पूछताछ की. लेकिन बाहुबली विधायक ने सभी सवालों का सधा हुआ जवाब दिया. अनंत सिंह से पुलिस ने एके-47 (AK_47) से लेकर उनकी संपत्ति और बिजनेस को लेकर कई सवाल किए, लेकिन अनंत सिंह ने ऐसा कोई ऐसा जवाब नहीं दिया जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ जायेगीं.

 पुलिस ने अनंत सिंह से पूछा आप AK- 47 के बारे में सही जानकारी दीजिए- तो अनंत सिंह ने कहा कि हम जनबे न करते हैं. हमरा कुछो न पता हखो कैसे आया घरा में AK -47 . मीडिया वाला जब खबर चलाया तो पता चला. (मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता और मुझे नहीं पता कि ये मेरे घर में कैसे आया AK -47. मुझे मीडिया में खबर आने के बाद इसकी जानकारी मिली.)

 पुलिस का दूसरा सवाल था कि भोला सिंह की हत्या की कथित साजिश वाले ऑडियो में आप ही की आवाज है- अनंत सिंह ने कहा, ‘हम जनबे न करते हैं ओकरा बारे में. ई कुल सब ऑडियो फर्जी है. हम पहिले भी बताए हैं. आवाज वाला नमूना दिए भी हैं.’ (मैं इस ऑडियो के बारे में नहीं जानता. ये फर्जी है और मैंने इसको लेकर पहले भी आवाज का नमूना दिया है.)

पुलिस के तीसरे सवाल पर कि लल्लू मुखिया से आपका क्या संबंध है, अनंत सिंह ने कहा कि ‘हम विधायक हैं और हमरा के कई लोग जानता है. हमर समर्थक है लल्लू मुखिया और क्या. (मैं विधायक हूं और हमें कई लोग जानते हैं. लल्लू मुखिया मेरा समर्थक है.)

पुलिस ने जब अनंत सिंह से पूछा कि उनके पास इतनी सम्पति कहाँ से आई तो उनका जबाब था कि  ‘ई कुल बाप-दादा की सम्पति है और हमारा बिजिनेस भी है. कोई गलत काम के पैसा नहीं है. (यह खानदानी और मेरे बिजनेस से कमाई गई संपत्ति है. किसी गलत काम का पैसा नहीं है.)

 पुलिस के पांचवे सवाल का कि आपका बिजनेस कौन-कौन देखता है. अनंत सिंह ने कहा, ‘आदमी है, उ सब देखता है. वकील और दूसरा लोग आपको पूरा जनकारी दे देगा एकरा बारे में. (मेरे आदमी मेरा बिजनेस देखते हैं. इस बारे में पूरी जानकारी मेरे वकील आपको दे देंगे.)

पटना के महिला थाना में विधायक अनन्त सिंह से पुलिस ने दूसरे दिन देर रात तक पूछताछ की, लेकिन बाहुबली विधायक से एके-47 की बरामदगी का राज नहीं उगलवा सकी. अनंत सिंह के लदमा स्थिति पैतृक आवास से पुलिस को रेड के दौरान एके-47 मिली थी. इसके अलावा अनंत से उनकी आमदनी और वायरल ऑडियो के बारे में भी पुलिस ने कई सवाल पूछे. डेढ़ घंटे तक चली पूछताछ में अनंत सिंह का लल्लू मुखिया के साथ भी क्रॉस इंट्रोगेशन हुआ.

पुलिस सूत्रों के अनुसार लल्लू मुखिया से पुलिस रिमांड में हुई पूछताछ में मिले जवाब से विधायक अनन्त सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. जानकारी के मुताबिक, कई ऐसे सवाल थे जिनका दोनों ने अलग-अलग जवाब दिया. दो तरह के जवाब मिलने के बाद पुलिस फिर से दोनों को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दे सकती है.आज ही पटना पुलिस उन्हें बाढ़ कोर्ट लेकर गई है.पटना पुलिस उन्हें फिर से रिमांड पर लेने की मांग करेगी. अब देखना ये है कि कोर्ट पुलिस को दुबारा अनंत सिंह को रिमांड लेने की अनुमति देती है या नहीं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.