City Post Live
NEWS 24x7

गोपालगंज में एसिड अटैक, आठ लोग घायल, तीन की हालत नाजुक, ईलाके में तनाव व्याप्त

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

गोपालगंज में एसिड अटैक, आठ लोग घायल, तीन की हालत नाजुक, ईलाके में तनाव व्याप्त

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के गोपालगंज से एक बड़ी अपराधिक वारदात की खबर आई है. गोपालगंज जिले के सिधवलिया के जलालपुर गाँव में एसिड अटैक हुआ है. यहां आपसी विवाद में एक पक्ष के ने दूसरे पक्ष पर तेजाब से हमला कर दिया है. इस एसिड अटैक में आठ लोग झुलस गए हैं.  इस घटना में तीन की हालत गंभीर है. सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के अनुसार  सिधवलिया के जलालपुर में आपसी विवाद को लेकर राजमोहम्मद औ रियाजुद्दीन के बिच झगडा हुआ था. यह झगडा दो पडोसी और पटीदारो के बीच था. इसी झगडा के दौरान पाटीदारों ने आठ लोगों पर एसिड फेंक दिया जिससे सभी लोग झुलस गए. गंभीर रूप से झुलसे तीन लोगो को गोरखपुर अस्पताल रेफर किया जा रहा है.घायलों में 26 वर्षीय मुस्ताक आलम , 18 वर्षीय फैयाज अली और 20 वर्षीय मोहम्मद हसरुद्दीन है. इनकी हालत नाजुक है.

पीड़ित हसरुद्दीन ने सिटी पोस्ट लाइव को बताया की उनके पिता से पड़ोसियों का झगडा हो रहा था. इसी झगड़ा के बीच- बचाव में वे जैसे ही वे आगे आए, उनके ऊपर भी एसिड से हमला कर दिया गया.  उनका चेहरे , पीठ और हाथ झुलस गया है.सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ पीसी सिन्हा ने बताया कि सभी घायलों का इलाज शुरू कर दिया गया है.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल तो शुरू कर दी है. लेकिन अभीतक आरोपी पुलिस के हाथ नहीं आये हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.