City Post Live
NEWS 24x7

RLSP नेता हत्याकांड का मास्टरमाइंड शूटर बिट्टू अरवल से गिरफ्तार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

RLSP नेता हत्याकांड का मास्टरमाइंड शूटर बिट्टू अरवल से गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : रालोसपा नेता RLSP प्रखंड अध्यक्ष अमित भूषण वर्मा हत्याकांड में पुलिस को 24 घंटे के अन्दर बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने शूटर की पहचान कर अरवल जिला से गिरफ्तार कर लिया है. मंगलवार को पटना के पालीगंज में RLSP प्रखंड अध्यक्ष अमित भूषण वर्मा की अपराधियों ने गोली मरकर हत्या कर दी थी. जिसके विरोध में गांव के लोग सड़क पर उतर आये थे. जमकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया था.

पुलिस ने हत्या के मास्टरमाइंड बिट्टू नाम के एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया हैं. बिट्टू ने रालोसपा नेता अमित भूषण की हत्या वर्चस्व और जमीनी विवाद को लेकर किया है.बताया जा रहा है कि कुख्यात अपराधी अनिल शर्मा ने प्लान के तहत चार शूटर को नविन यादव को मारने भेजा था. लेकिन नविन के साथ अमित था जिसक वजह से उसकी हत्या कर दी गई. नवीन यादव और अनिल शर्मा के बीच अक्सर विवाद चलता रहता था. छठ पूजा के मौके पर आयोजित एक सांस्कृतिक  कार्यक्रम के दौरान अपराधियों ने अमित वर्मा को गोली मार दी. गोली इतनी पास से चलाई गई थी कि ऑन स्पॉट ही उनकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

इस घटना के बाद रालोसपा के मुखिया और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मध्य रात्रि में पालीगंज के रालोसपा प्रखंड अध्यक्ष श्री अमित भूषण वर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी गई. छठपूजा के मौके पर अत्यंत दुखद और हृदयविदारक घटना है. मैं वहां पहुंच रहा हूँ.उपेन्द्र कुशवाहा ने घटनास्थल पर पहुँचाने के बाद नीतीश सरकार पर जमकर हमला किया था. उन्होंने कहा था कि ये सुशासन है तो फिर कुशासन कैसा होता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.