City Post Live
NEWS 24x7

नालंदा में दिन-दहाड़े प्रोफेसर की गोली मारकर हत्या, मॉर्निंग वॉक के दौरान हुआ हमला

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

नालंदा में दिन-दहाड़े प्रोफेसर की गोली मारकर हत्या, मॉर्निंग वॉक के दौरान हुआ हमला

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के नालंदा में अपराधियों ने रविवार की सुबह सुबह एक बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया है. रविवार की सबुह मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रोफेसर व व्यवसायी अरविंद कुमार को गोलियों से छलनी कर दिया है.अपराधियों ने प्रोफेसर को निशाना बनाते हुए गोलियों से भून डाला है. गोली लगने से जख्मी हुए शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई.

मृतक अरविंद कुमार नालंदा के पीएमएस कॉलेज में प्रोफेसर थे.पुलिस के अनुसार भागन बिगहा के एलीट होटल के पास जब प्रोफेसर मोर्निंग वाक कर रहे थे ,अचानक अपराधियों ने उनके ऊपर हमला बोल दिया. उन्हें संभालने का मौका ही नहीं दिया. अचानक शुरू हुई गोलीबारी से भगदड़ मच गई. अपराधी प्रोफेसर को गोली मार फायरिंग करते हुए फरार हो गए.. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. लेकिन अभीतक घटना के कारणों का  पता नहीं लग सका है.

गौरतलब है कि हाल के दिनों में ये दिन दहाड़े गोली मारे जाने की यह दूसरी बड़ी अपराधिक वारदात हुई है. इससे पहले वैशाली में भी अपराधियों ने एक प्रोफेसर को गोली मार दी थी. अपराधियों ने बिदुपुर में देसरी के वीरचंद कॉलेज के प्रोफ़ेसर को गोली मारकर घायल कर दिया था. घटना हाजीपुर-जंदाहा मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहिमापुर गांव के पास की थी.

देसरी स्थित वीरचंद पटेल स्मारक कालेज के प्रोफेसर संजय कुमार बाइक से हाजीपुर से अपने घर देसरी लौट रहे थे इसी क्रम में एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उनकी बाइक को ओवरटेक करने के बाद लूटपाट का प्रयास किया और विरोध करने पर संजय कुमार को गोली मार दी थी.इस हत्या की वारदात से लोग दहशत में हैं. उनका कहना है कि अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. आये दिन दिन दहाड़े वो हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. बढ़ते अपराधिक वारदातों को लेकर कईबार सड़क पर भी उतर चुके हैं. पुलिस के कब्जे से अपराधी को छिनकर जिन्दा जला डालने की कोशिश भी कर चुके हैं. लेकिन इतना सब होने के वावजूद अपराधी बेख़ौफ़ हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.