City Post Live
NEWS 24x7

पटना आसरा होम : सिंपल गर्ल मनीषा की पटना की सबसे हॉट वीमेन बनने की कहानी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना की पेज थ्री पार्टी की रौनक  थी हॉट वीमेन मनीषा दयाल.एक न्यूज़ एजेंसी के एक कर्मचारी जो पेशे से इंजीनियर था उसने मनीषा की इंट्री पोलिटिकल सर्किल में कराई और नौकरशाही को उसका चस्का एक सिक्यूरिटी कंपनी के संचालक ने लगाया. न्यूज़ एजेंसी का इंजीनियर मनीषा को लेकर नेताओं के पास जाता था और सिक्यूरिटी एजेंसी के मालिक ने  नौकरशाहों के घर और दफ्तर के दरवाजे उसके लिए खुलवा दिए .फिर क्या था कुछ ही दिनों में मनीषा ने सबको पीछे छोड़ दिया.दर्जनों नेताओं और अधिकारियों की फेवरिट बन चुकी मनीषा ने न्यूज़ एजेंसी के इंजीनियर और सिक्यूरिटी एजेंसी के मालिक दोनों को ठेंगा दिखा दिया. उसकी जुल्फों की छावं में अब एक बड़े निजी स्कूल के मालिक का बेटा आ चूका था. दोनों ने एक दूसरे के लिए अपनी पत्नी और बीबी तक को छोड़ दिया. फिर यहीं से शुरू हो गई इस जोड़ी की सफलता की कहानी .

पटना की पेज –थी  3 पार्टियों की सबसे हॉट वूमेन को आगे कर स्कूल संचालक चिरंजन आगे बढ़ता गया. हुस्न पर फिसलने वाले पटना के दर्जनों नेता और अधिकारी मनीषा उर्फ मिमी के दीवाने हो चुके थे.हुस्न की यह मलिका जिस दरवाजे पर पहुँच जाती थी, उसे देख लोग होश खो बैठते थे.उसे किसी नेता अधिकारी से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट की दरकार नहीं थी. उसके एक कॉल से ही अधिकारियों और नेताओं की आँखों में चमक आ जाती थी फिर उसे दरवाजे पर इंतज़ार कराने का सब्र किसके पास था. उसे आगे बढ़ने के लिए अब किसी सीधी दरकार नहीं थी क्योंकि वह खुद सफलता की सीधी बन चुकी थी. दो साल में उसने अपने कनेक्शन की बदौलत जो तरक्की की ,वह किसी फ़िल्मी सितारे को भी बड़ी मुश्किल से नसीब होती है.

मनीषा के अब स्कैंडल में फंस जाने के बाद से कई अधिकारियों और नेताओं की नींद उडी हुई है. अधिकारी अपने अपने फेसबुक से उसकी तस्वीर डिलीट मरने में सब काम छोड़ जुटे हुए हैं.कई आइएएस और आईपीएस अधिकारियों के साथ उसके बड़े ही मधुर संबंध थे. जिनके भी उसके साथ अच्छे रिश्ते थे सबकी नींद उडी हुई है. एक आईआरएस अधिकारी जिसने समाज कल्याण विभाग में रहते मनीषा और ब्रजेश ठाकुर को करोड़ों का मालिक बना दिया, अब दिल्ली में रहते हुए भी परेशान है. सूत्रों के अनुसार अपने पांच साल के प्रतिनियुक्ति के दौरान ब्रजेश ठाकुर और मनीषा जैसे लोगों की खूब मदद की .बदले में हर तरह ले लाभ लिए लेकिन अपना हिस्सा लेने में कभी संकोच नहीं किया.

अब ये बात भी सामने आ रही है कि यह हॉट वीमेन आरजेडी के एक नेता की मुंहबोली साली भी है.  मनीषा की नेताओं और अधिकारियों के साथ कई ऐसी अंतरंग तस्वीरें हैं,जो अलग ही कहानियाँ बयान करती हैं.हॉट वुमेन मनीषा दयाल की सक्सेस स्टोरी केवल दो साल की है. कॉरपोरेट क्रिकेट लीग का आयोजन करा कर वह अचानक सुर्ख़ियों में आ गई फिर क्या था उसने हर तीसरे महीने कोई न कोई कार्यक्रम कराने लगी .उसमे अधिकारियों और नेताओं को बुलाने लगी. दखते ही देखते उसकी हैसियत इतनी बढ़ गई कि हर कोई उसके करीब होने को बेताब था.इस बेताबी में कितने लोग उसके हुश्न के जाल में फंसे ,सबका लेखाजोखा मनीषा के फेसबुक में है जिसे डिलीट मारने के पहले ही सिटी पोस्ट लाइव ने डाउनलोड कर लिया है. एक एक कर सिटी पोस्ट लाइव उन सभी चेहरों और मनीषा के हाई कनेक्शन का भंडा फोड़ेगा थोडा इंतजार करिए क्योंकि अभी तैयारी जारी है.

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.