City Post Live
NEWS 24x7

8वीं के छात्र ने कर्ज चुकाने और महँगी बाईक के लिए रची अपने अपहरण की साजिश

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

8वीं के छात्र ने कर्ज चुकाने और महँगी बाईक के लिए रची अपने अपहरण की साजिश

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना के पोस्टल पार्क में रहने वाले आठवीं के एक छात्र ने दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही अपहरण की साजिश रच ली. उसने अपने पिता को फोन कर तीन लाख की फिरौती की मांग भी कर दी. लेकिन पटना पुलिस कुछ घंटों के अंदर ही इस मामले का पर्दाफाश कर दिया. शनिवार को एसएसपी मनु महाराज ने पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि  अपहृत छात्र दोस्तों से मौज-मस्ती के लिए कर्ज लेता था. कर्ज बढ़ते-बढ़ते 60 हजार रुपए हो गया. जब दोस्त पैसे मांगने लगे, तो उसने अपने अपहरण की साजिश रच डाली.

अपहरण की पटकथा उसने ऐसे लिखी कि अच्छे अच्छे फिल्म डायरेक्टर भी न समझ पायें. शुक्रवार की दोपहर वह ट्यूशन के निकला. लौटकर घर नहीं आया. शाम 7 बजे, फिर रात 9 बजे उसके पिता दीनानाथ राय से 3 लाख रुपए फिरौती की मांग की गई. दीनानाथ ने शनिवार की पूर्वाह्न 11 बजे एसएसपी को घटना की जानकारी दी.एसएसपी ने तत्काल जक्कनपुर थाने और स्पेशल टीम को ऑपरेशन में लगाया और घंटेभर में कथित अपहृत छात्र को मीठापुर बस स्टैंड से बरामद कर लिया गया.पूछताछ शुरू हुई तो अपहरण की झूठी फ़िल्मी कहानी सामने आ गई.

 इस मामले में पुलिस ने छात्र के तीन नाबालिग दोस्तों को पकड़ा है. तीनों उसी के साथ पढ़ते हैं.अपने अपहरण की कहानी रचाने वाले छात्र ने बताया है कि फिरौती की रकम से वह अपने दोस्तों का कर्ज चुकाने और  एक लाख की एक बाईक खरीदने की योजना बना चूका था. पूछताछ के बाद तीनों छात्रों को  रिमांड होम भेंज दिया गया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.