City Post Live
NEWS 24x7

अफवाह फैलाने वाले 79 लोग गिरफ्तार, 104 पर दर्ज हुई FIR

सोशल मीडिया पर साम्प्रदायिक और अफवाह फैलानेवाले पोस्ट किये जानेवालों के खिलाफ करवाई तेज.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

अफवाह फैलाने वाले 79 लोग गिरफ्तार, 104 पर दर्ज हुई FIR

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में लॉकडाउन उल्लंघन के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. सोमवार को भी इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुल 42 लोगों को गिरफ्तार किया. 33 लोगों पर एफआईआर हुआ है. 1706 वाहनों को जब्त किया गया है और उनसे  36 लाख 60 हजार 300 रुपये की जुर्माना राशि वसूली गई है..

ADG पुलिस मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने बताया कि लॉकडाउन के बीते 27 दिनों में पुलिस कार्रवाई में अब तक कुल 1142 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. 1294 पर केस किया गया है. इस दौरान  31 हजार 891 वाहनों को जब्त  किया गया है और उनसे सात करोड़ 37 लाख 47 हजार 806 रुपये वसूले जा चुके हैं.यही नहीं बीते 27 दिनों में COVID 19 को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ बिहार पुलिस ने की कार्रवाई करते हुए 104 कांड दर्ज किए हैं और 79 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है.

गौरतलब है  कि सोमवार को बिहार में 17 नए मरीजों की पुष्टि होने के साथ ही बिहार में कोरोना पॉजिटिव की संख्या अब 113 हो गई है. इनमें 42 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि दो लोगों की मौत हो चुकी है.स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने सोमवार को बताया कि नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ में 7 महिलाओं और 10 पुरुषों की जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. रविवार को जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या 28 तक पहुंच गई है. स्वास्थ्य विभाग ने नालंदा डीएम से संपर्क किया है. पूरी तरह से बिहारशरीफ इलाके को सील करने के आदेश दिए गए हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.