City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में बेलगाम अपराधी, 24 घंटे के अंदर शूटआउट में मारे गए 3 लोग

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

बिहार में बेलगाम अपराधी, 24 घंटे के अंदर शूटआउट में मारे गए 3 लोग

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराध पर पुलिस लगाम लगाने में पूरी तरह से बिफाल हो गई है. अपराधियों ने एक बार फिर से राज्य में 24 घंटे के अंदर तीन हत्या की वारदात को अंजाम देकर बिहार को दहला दिया है. अपराधियों ने राज्य के अलग-अलग हिस्से में गोली मारकर तीन लोगों की हत्या कर दी. हत्या की ये घटनाएं पटना, वैशाली और बेगूसराय में हुई है.

अपराधियों ने सोमवार सुबह बेगूसराय के भगवानपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव में लुखो साहनी के 29 वर्षीय पुत्र अर्जुन साहनी की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सहनी की हत्या किस वजह से की गई है इसका पता नहीं लगा है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

रविवार की देर रात पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट खड़ा कुआं मोहल्ले में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान कुख्यात अपराधी चिंटू गुप्ता उर्फ ब्लैक डॉग के तौर पर हुई है.यह एक शातिर अपराधी था. पुलिस का कहना है कि यह हत्या गैंग वार में हुई है.

रविवार की देर रात ही बिहार के वैशाली में अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर दी. घटना जिले के लालगंज की है, जहां बाइक लूट कर भाग रहे अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया था.हत्या की इन तीन वारदातों में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. किसी भी अपराधी का कोई सुराग नहीं मिल सका है. हत्या की इस तिहरी वारदात की घटना के बाद से इलाके के लोग बहुत आतंकित और आक्रोशित हैं.गौरतलब है कि पिछले महीने पटना में हुई गैंग वार में शातिर अपराधी मोहम्मद शहाबुद्दीन का शूटर तबरेज मारा गया था.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.