City Post Live
NEWS 24x7

गैस सिलेंडर विस्फोट से 3 की मौत; मां-बेटी की मौके पर गयी जान, बेटे ने अस्पताल में तोड़ा दम

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : मधुबनी में आज अहले सुबह गैस सिलेंडर फटने से तीन लोगों की मौत हो गई। घटना में मां-बेटे और बेटी की मौत हो गयी।

जिले के जयनगर बस्ती पंचायत के वार्ड नंबर 13 में ये हादसा हुआ । मृतकों की पहचान मुकेश झा की पत्नी 35 वर्षीय सोनी देवी, पांच वर्षीय पुत्री माही कुमारी और 10 वर्षीय पुत्र मयंक कुमार के रूप में हुई है। मां-बेटी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि, 10 वर्षीय मयंक कुमार गंभीर रूप से जख्मी था। उसे आननफानन में अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहां से उसे पीएमसीएच भेजा गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इधर, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे अग्निशमन दस्ता ने आग पर काबू पाया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर सीओ संतोष कुमार व थाना प्रभारी संजय कुमार भी दल-बल के साथ पहुंच जांच में जुट गए। इधर, अग्निशमन विभाग के डीएसपी मनोज कुमार नाथ ने घटनास्थल का जायजा लिया है। उन्होंने गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने की पुष्टि की है।

बताया जा रहा है कि मुकेश झा मुंबई में नौकरी करते हैं। घर पर उनकी पत्नी, पुत्र व पुत्री के अलावा बड़े भाई शंकर झा की पत्नी थी। गुरुवार की सुबह उनके भाई की पत्नी मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकली थी, जिस कारण उसकी जान बच गई। जबकि, पत्नी सोनी देवी रसोई में खाना बना रही थी। इसी दौरान गैस सिलेंडर में आग लग गई और सिलेंडर ब्लास्ट कर गया। इस दुर्घटना में मुकेश की पत्नी व पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया था जिसकी मौत पीएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई। गैस सिलेंडर फटने की आवाज सुन आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। घर में आग लग चुकी थी।

ग्रामीणों ने तत्काल अग्निशमन विभाग को सूचित करते हुए जख्मी बालक को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। डीएमसीएच से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। इस बीच अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने पहुंच आग पर काबू पाया। मकान का काफी हिस्सा इस विस्फोट से क्षतिग्रस्त हो गया है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.