City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी के बाद राबड़ी देवी ने सीएम पर किया हमला, ट्वीट कर कही यह बात

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: कोरोना काल में लचर स्वास्थ्य व्यवस्था के कारण नीतीश कुमार लगातार गिरते जा रहे हैं. विपक्ष लगातार सत्ता पक्ष पर हमलावर बनी हुई है. इसी क्रम में नीतीश कुमार विपक्ष के द्वारा एक बार घिर गए हैं. दरअसल, तेजस्वी के बाद अब राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार को अपना निशाना बनाया है. राबड़ी देवी ने ट्विटर के जरिये एक अस्पताल का एक फोटो शेयर करते हुए सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर तंज कसा है.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, “नीतीश भाजपा के कारनामे..अस्पतालों में ही नहीं शमशान घाटों में भी 24 घंटो की वेटिंग है।” बता दें कि, कोरोना संक्रमितों के आंकड़े बढ़ने के साथ-साथ कोरोना मरीजों की मौत के आंकड़े भी तेजी से बढ़ रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ अस्पतालों में मरीजों के लिए बेड से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर की भी कमी है.

ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी के कारण कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. वहीं, शमशान घाटों पर शवों को जलाने की जगह तक नहीं मिल रही है. इसी को लेकर राबड़ी देवी नीतीश कुमार और सरकार पर हमला बोला है. बता दें कि, इससे पहले तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार मुफ्त कोरोना वैक्सीन और आईजीआईएमएस अस्पताल में मरीजों के मुफ्त इलाज को लेकर भी हमला बोला था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.