City Post Live
NEWS 24x7

PK की टीम भी उतरी सड़क पर, सबकी रसोई के जरिए जरुरतमंदों तक पहुंचाया खाना.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

प्रशांत किशोर की टीम भी उतरी सड़क पर, सबकी रसोई के जरिए जरुरतमंदों तक पहुंचाया खाना.

सिटी पोस्ट लाइव :लॉकडाउन में देश भर में फंसे लोगों की मदद के लिए सरकार के साथ साथ आमलोग और निजी संस्थाएं भी आगे आ रही हैं.लॉक डाउन में फंसे भूखे प्यासे लोगों की मदद के लिए अब प्रशांत किशोर की टीम भी मैदान में उतर आई है. प्रशांत किशोर इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी (I-PAC) “सबकी रसोई” के जरिए  लोगों तक खाना पहुंचवा रहे हैं. प्रशांत किशोर की टीम ने आज पटना समेत देश के 17 शहरों में सबकी रसोई की तहत जरुरतमंदों के बीच खाना पहुंचाया.

पहले दिन 38 किचन पार्टनर और 54 ग्रासरूट फीडिंग पार्टनर की मदद से करीब 1 लाख 30 हज़ार लोगों तक ताजा भोजन पैकेट पहुंचाया गया.पीके के टीम के लोगों ने बताया कि  इस पहल का मकसद वैश्विक महामारी कोरोना की वजह से देश में चल रहे लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद लोगों को भोजन मुहैया कराना है. इसका लक्ष्य अगले 10 दिनों में देश के 25 शहरों में कम से कम 15 लाख ताजा भोजन (1.5 लाख प्रतिदिन) उपलब्ध कराया जाएगा.

जाहिर है प्रशांत किशोर ने यह कार्यक्रम दिखावे के लिए नहीं बल्कि असहाय लोगों की मदद के लिए शुरू किया है.हर रोज लाखों लोगों को खाना पहुंचाना कोई आसान काम नहीं है.आजतक देश के किसी नेता ने अपने पैसे से या फिर जन-सहयोग से लॉक डाउन में फंसे लोगों के लिए कुछ खास नहीं किया है.प्रशांत किशोर की ये मुहीम बिहार के लोगों को खूब पसंद आ रही है.दिल्ली में फंसे बिहारी मजदूरों ने कहा कि उन्याहोंने प्रशांत किशोर के बारे में बहुत सुना था लेकिन वो उन जैसे गरीबों के काम आयेगें, इसकी उम्मीद उन्हें नहीं थी.लेकिन जिस तरह से वो उनकी भूख मिटा रहे हैं, उन्हें भुला पाना आसान नहीं होगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.