City Post Live
NEWS 24x7

पटना बन गया है बिहार का सबसे कोरोना का सबसे खतरनाक ज़ोन.

पटना में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक हजार के पार, पटना सिटी बना हाई सेंसिटिव ज़ोन.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार की  राजधानी पटना में शुक्रवार को 78 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं.इसके साथ ही अब पटना बिहार का सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित जिला बन चूका है.पटना में  कोरोना मरीजों की संख्या एक हजार पार पहुंच गई है. शुक्रवार को मिले 78 मरीजों के साथ पटना में कोरोना मरीजों की संख्या 1016 हो गई है. प्रदेश में 7 और मौतों के साथ मृतकों की तादाद 89 पहुंच गई है. राज्य में शुक्रवार को 428 नए मरीज मिले. संक्रमितों की संख्या बढ़कर 11111 हो गई.

पटना में कोरोना का संक्रमण अब हर इलाके में तेजी से फैलता जा रहा है. पटना में 16 ईलाकों में कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. दानापुर में 10, नौबतपुर में 14, पटना सिटी में 7, दनियावां में 7, एसके पुरी में 4 और राजीवनगर, कंकड़बाग, कुम्हरार, हनुमाननगर, बोरिंग रोड, पालीगंज, खेमनीचक, फुलवारीशरीफ, बख्तियारपुर में एक-एक संक्रमित मिले हैं. पटना सिटी में अबतक 215 मरीज मिल चुके हैं. उधर, पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती एक संदिग्ध मरीज की मौत हो गई. 45 साल का सत्येंद्र साव नवगछिया का रहने वाला था.

पटना के सिविल सर्जन आरके चौधरी के मुताबिक नौबतपुर में सबसे अधिक 14 मरीज मिले हैं. पटना एम्स में एक डॉक्टर भी संक्रमित हो गए हैं. वे एम्स के हॉस्टल में रहते हैं. पहली बार एम्स के डॉक्टर संक्रमित हुए हैं. पहले टेक्नीशियन हुआ था. टीबीडीसी के 6 स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित मिले हैं. स्टेट हेल्थ सोसाइटी के फाइनेंस एडवाइजर और गर्दनीबाग अस्पताल के दो फार्मासिस्ट भी संक्रमित हुए हैं. दोनों ओपीडी में भी बैठते थे. स्टेट हेल्थ सोसाइटी के दो अधिकारी भी संक्रमित हुए हैं. इसमें एक का इलाज पटना में चल रहा है..

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.