City Post Live
NEWS 24x7

अब कोरोना से निपटने के लिए हर जिले में बनेगा BJP का टास्क फोर्स.

बदला प्रचार का तरीका, अब बीजेपी-नेता कोरोना के संक्रमण की रोकथाम के बहाने रहेगें जनता के बीच.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के खतरे को देखते हुए अब बीजेपी ने अब बिहार विधानसभा की तैयारी का तरीका बदल दिया है.अब बीजेपी कोरोना के संक्रमण से निबटने की तैयारी के जरिये जनता के बीच जायेगी. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने बताया कि बीजेपी अब हर जिले में टास्क फोर्स बनाने जा रही है जो कोरोना से लेकर दूसरी प्राकृतिक आपदा से निपटने में लोगों की मदद करेगी.

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा “ कोरोना से लेकर बाढ़ जैसी आपदाओं से मुकाबले के लिए बिहार बीजेपी जल्द ही राज्य के सभी जिलों में एक विशेष टास्क फोर्स का गठन करने वाली है. इस टास्क फोर्स का एकमात्र उद्देश्य कोरोना, बाढ़ और अन्य समस्याओं से निपटने में जनता की मदद करना रहेगा.  इसके अलावा इस टास्क फोर्स के सदस्य केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे कामों में भी स्वयंसेवक की भांति अपना समुचित सहयोग करेंगे.”

अब बीजेपी के कार्यकर्ता कोरोना से निपटने के लिए काम करेंगे. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना से लोगों को सावधान करना जरूरी है. उन्होंने कहा कि अभी हाल के दिनों में जिस तरह से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हुई है, उसने लोगों की चिंता बढ़ा दी है. इस महामारी के कारण इस बार हमारी पार्टी के कई नेता व कार्यकर्ता भी संक्रमित हो चुके हैं.  ऐसे में लोगों से आग्रह है कि संकट में घबराएं नहीं बल्कि और ज्यादा सजग व सावधान रहें.

गौरतलब है कि संजय जायसवाल कल कोरोना मरीजों का हाल जानने बेतिया के अस्पताल में पहुंच गये थे. पीपीई किट पहन कर डॉ संजय जायसवाल ने कोरोना वार्ड में जाकर लोगों का हालचाल लिया. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के दौरे के बाद बिहार सरकार के मंत्री मंगल पांडेय हरकत में आये. उन्होंने भी अब सरकारी अस्पतालों में जाकर जायजा लेना शुरू कर दिया है.दरअसल, बीजेपी कोरोना से लड़ने के बहाने जनता के बीच जायेगी और लोगों के बीच काम कर लोगों का दिल जितने की कोशिश करेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.