City Post Live
NEWS 24x7

कोरोना बरपा रहा अपना कहर, तिहाड़ जेल में बंद बाहुबली शहाबुद्दीन हुए कोरोना पॉजिटिव

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: कोरोना का संक्रमण तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. कोरोना ने हाहाकार मचा रखा है. संक्रमित मरीजों के आंकड़े में दिन-प्रतिदिन वृद्धि हो रही है. इसी क्रम में खबर है कि कोरोना ने तिहाड़ जेल में बंद आरजेडी के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन को भी अपने चपेट में ले लिया है. बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात को तबीयत खराब होने के बाद पूर्व सांसद को डीडीयू अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत की लगातार निगरानी कर रही है. फिलहाल, शहाबुद्दीन की तबियत में स्थिरता बताई जा रही है. बता दें कि, शहाबुद्दीन कई सालों से जेल में बंद हैं. वहीं, तिहाड़ जेल में बंद कई कैदी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद अलर्ट जारी कर दिया गया था.

वहीं कोरोना संक्रमण को लेकर लगातार सरकार द्वारा गाइडलाइन्स जारी किये जा रहे हैं. कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी पूरे देश को संबोधित किया. जिसके दौरान उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि, देश में लॉकडाउन लगाना अंतिम विकल्प होना चाहिए. वहीं उन्होंने कोरोना से किस तरह से निपटने की तैयारी की जा रही है उस बारे में भी बताया. इसके साथ ही लोगों को एहतियात बरतने को कहा गया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.