City Post Live
NEWS 24x7

पटना SSP ऑफिस परिसर तक पहुंच गया संक्रमण, पुलिस महकमे में हडकंप.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव : पटना के एसएसपी ऑफिस परिसर में भी संक्रमण पहुंच गया है. यहां डॉग स्क्वायड का हैंडलर संक्रमित पाया गया है. 8 जून को वह जहानाबाद से पटना आया था.मंगलवार को कोरोना जांच की जो रिपोर्ट सामने आई है, उसमे पटना के 5 कोरोना  मरीज मिले हैं. इन मरीजों की रिपोर्ट सामने आने के बाद अब पटना जिले में संक्रमितों की तादाद 297 पहुंच गई है.

पटना के फ्रेजर रोड इलाके में स्थित सुलतान पैलेस में लगभग डेढ़ महीने बाद फिर से कोरोना संक्रमण का मामला सामने आया है. बीएमपी एक का जवान संक्रमित पाया गया है जिसे देखते हुए फ्रेजर रोड स्थित सुल्तान पैलेस को सील कर दिया गया है.गौरतलब है कि इस पैलेस में कई पुलिस के बड़े अधिकारी भी रहते हैं. पटना के कंकड़बाग क्षेत्र पीसी कॉलोनी के एफ सेक्टर को भी सील किया गया है. यहां भी कोरोना संक्रमण के नए मामले आए हैं. कंकड़बाग में 8 साल की एक बच्ची कोरोना पॉजिटिव पाई गई है जिसका इलाज पटना एम्स में चल रहा है.

पटना के सिपारा इलाके में 46 साल के एक नए मरीजों की पुष्टि हुई है जबकि जक्कनपुर में 79 साल के बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी का पटना के एम्स में इलाज चल रहा है. इसके अलावा एसएसबी कैंपस में रहने वाले 38 साल के एक शख्स की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. उसका पटना एम्स में इलाज चल रहा है. सइस शख्स की ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली से लौटने की है. फुलवारीशरीफ में 3 साल के एक बच्चे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.