City Post Live
NEWS 24x7

“मुझे कोई बीमारी नहीं है, मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं”:अमित शाह.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

“मुझे कोई बीमारी नहीं है, मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं”:अमित शाह.

सिटी पोस्ट लाइव :  ‘मेरे स्वास्थ्य की चिंता करने वाले सभी लोगों को मेरा संदेश.’ये ट्वीट गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार शाम करीब चार बजे किया. इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर पर अपना एक लंबा बयान भी पोस्ट किया.दरअसल पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर अमित शाह के स्वास्थ्य के बारे में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. कुछ लोग उनके कैंसर से पीड़ित होने की बात कह रहे थे तो कुछ कोरोना संक्रमण का शिकार होने का दावा तक कर रहे थे.

इन अफ़वाहों के पीछे शायद गृहमंत्री का कुछ वक़्त तक नज़र न आना था. हालांकि कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री मोदी और अन्य मंत्रियों के साथ बैठक में हिस्सा लेते हुई उनकी तस्वीर सामने आई थी. इसके बावजूद अटकलों का दौर थमा नहीं था.आख़िरकार अमित शाह को ख़ुद ट्वीट करके इस बारे में जानकारी देनी पड़ी.ट्विटर पर उन्होंने अपना जो बयान जारी किया है, वो कुछ इस तरह है:”पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढंत अफ़वाहें फैलाई हैं. यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए ट्वीट कर दुआ भी मांगी है.देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है और देश के गृहमंत्री के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इन सब पर ध्यान नहीं दिया. जब यह मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि सभी लोग अपनी काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें, इसलिए मैंने कोई स्पष्टता नहीं की.

परंतु मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफ़ी चिंता व्यक्त की, उनकी चिंता को मैं नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता. इसलिए आज मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है.हिंदू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफ़वाहें स्वास्थ्य को और अधिक मज़बूत करती हैं. इसलिए मैं ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूं कि वो व्यर्थ की बातें छोड़कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपने काम करेंगे.

मेरे शुभचिंतकों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का मेरा हालचाल पूछने और मेरी चिंता करने के लिए मैं आभार व्यक्त करता हूं.जिन लोगों ने ये अफ़वाहें फैलाई हैं उनके प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना या द्वेष नहीं है. आपका भी धन्यवाद.”गृहमंत्री के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर #AmitShah ट्रेंड कर रहा है. लोग ये जानकारी देने के लिए उनका शुक्रिया अदा कर रहे हैं और उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं.झारखंड में बीजेपी के वरिष्ठ नेता रघुबर दास ने लिखा है, ”जाको राखे साइयां मार सके ना कोय”

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.