City Post Live
NEWS 24x7

जमालपुर बना दूसरा हॉटस्पॉट, संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने में जुटी प्रशासन

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

जमालपुर बना दूसरा हॉटस्पॉट, संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने में जुटी प्रशासन

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में जहां पहले सिवान कोरोना वायरस को लेकर हॉट स्पॉट घोषित किया जा चूका है, वहीँ अब मुंगेर का जमालपुर भी हॉटस्पॉट में दूसरे नंबर पर आ गया है. इसे लेकर प्रशासन लगातार इलाके को सील कर ड्रोन से निगरानी कर रहा है. मुंगेर पुलिस ने एसपी के नेतृत्व में जमालपुर में ड्रोन कैमरे से निगरानी शुरू कराई. बता दें, यहां तीन दिनों के अंदर एक ही परिवार के कई सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने के कारण इस तरह का कदम उठाया गया है. साथ ही ड्रोन कैमरे से इलाके में चल रहे सेनेटाइजेशन के काम की मॉनिटरिंग की जा रही है.

बता दें बिहार में अभी तक कोरोना के 85 पॉजिटिव मामले मिल चुके हैं. जबकि, दो की मौत हो चुकी है. इसके पहले मुंगेर के एक युवक की भी कोरोना के कारण मौत हो चुकी है. राज्‍य के कई इलाकों में मरीजों की बढ़ती संख्‍या चिंता का सबब भी बनी है. जहां तक हॉट-स्‍पॉट  या रेड जोन की बात है, बिहार में सिवान, मुंगेर, बेगूसराय व गया कोरोना को बड़े हॉट-स्‍पॉट (रेड जोन) बनकर उभरे हैं. राज्‍य के नौ जिले ऑरेंज जोन में तो 25 जिले कारोना फ्री या ग्रीन जोन  में हैं. मुंगेर में अबतक 10 मरीज मिल चुके हैं ऐसे में यहां प्रशासन पूरी सख्ती से लॉकडाउन का पालन करवाने में जुटी है.

मुंगेर की एसपी लिपि सिंह ने बताया की एक ही जगह इतने सारे कोरोना पॉजिटिव का मिलना परेशानी का सबब बनता जा रहा है. महामारी के प्रसार को बढ़ने से रोकने के लिए बंदी का सौ प्रतिशत पालन करवाना पुलिस की जिम्मेवारी है. एसपी के अनुसार, प्रशानिक स्तर पर जमालपुर को पूरी तरह सील कर दिया गया है. साथ ही एसपी ने ये भी कहा की पुलिस कोरोना बंदी को सफल बनाने के लिए हर तरह तैयार है. एसपी ने आम लोगों से अपने घरो में बंद रहने की अपील की है. एसपी ने कहा कि जिला पुलिस जरूरी मदद आम लोगों तक पहुंचाएगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.