City Post Live
NEWS 24x7

संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 611 के पार, संक्रमण से अबतक अछूता है जमुई.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 611 के पार, संक्रमण से अबतक अछूता है जमुई.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में शनिवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के 32 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 611 तक पहुँच गई है. राज्य के कुल 38 जिलों में से 37 जिलों में कोविड-19 के मामले सामने आ चुके हैं. अब कोरोना प्रभावित जिलों की सूची में मुजफ्फरपुर का नाम भी शामिल हो गया है. राज्य के जमुई जिले में अभी तक कोरोना का एक भी केस सामने नहीं आया है.

बिहार के 38 में से 37 जिलों में कोरोना वायरस प्रवेश कर चुका है. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि शनिवार को बेगूसराय में 12, रोहतास में 5,अरवल में 3, नवादा और मुंगेर 2-2 और शेखपुरा, वैशाली, भोजपुर, सीवान और खगड़िया में में 1-1 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. वहीं, शनिवार को कोरोना संक्रमित जिलों में शामिल हुए मुजफ्फरपुर में 3 केस सामने आए.

गौरतलब है कि बिहार में 22 मार्च को कोरोना वायरस संक्रमण का पहला मामला आया था. सूबे में अब तक 37 जिले कोरोना से प्रभावित हो चुके हैं. मुंगेर में सबसे अधिक 104 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि राजधानी पटना में 52 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. अब तक बक्सर, रोहतास, नालंदा, सीवान, कैमूर, मधुबनी, गोपालगंज, भोजपुर, औरंगाबाद, बेगूसराय, भागलपुर, पश्चिम चंपारण, कटिहार, पूर्वी चंपारण, सारण, सीतामढ़ी, गया, जहानाबाद, दरभंगा, अरवल, लखीसराय, नवादा, शिवहर, वैशाली, बांका, अररिया, मधेपुरा, पूर्णिया, शेखपुरा, समस्तीपुर, किशनगंज, खगड़िया, सुपौल, सहरसा और मुजफ्फरपुर जिले में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हो चुकी है. राज्य में कोरोना संक्रमण से अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.