City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में एक बार फिर से मिले 5 पॉजिटिव मरीज, 365 पार पहुंचा आंकड़ा.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

बिहार में एक बार फिर से मिले 5 पॉजिटिव मरीज, 365 पार पहुंचा आंकड़ा.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में मंगलवार की शाम तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 365 तक पहुँच गई है. मंगलवार की शाम स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी पॉजिटिव मरीजों की तीसरी सूची के अनुसार  एक बक्सर का  17 साल का युवक, जहानाबाद में लोग जिनकी  उम्र 23 साल 40 साल और 52 साल है और  पांचवा मरीज सदर बाजार जमालपुर का है.इस तरह से मंगलवार को अब तक 19 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं.

बिहार में कोरोना के नए केसों में सबसे ज्यादा सोमवार को इजाफा हुआ था. इस महामारी की रोकथाम के लिए बिहार सरकार द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं.आरा सहित पूरे भोजपुर में सोमवार को कोरोना पॉजिटिव 7 मरीजों के मिलने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. बिहार के मुंगेर, दरभंगा, लखीसराय, राजधानी पटना समेत कुल 23 जिलों में कोरोना का कहर जारी है. गौरतलब है कि बिहार में 22 मार्च को कोरोना वायरस संक्रमण का पहला मामला आया था और मधुबनी इसमें नया जिला जुड़ गया है. सूबे में अब तक 23 जिले कोरोना से प्रभावित हो चुके हैं. मुंगेर में सबसे अधिक 90 मामले सामने आ चुके हैं. जिनमें जमालपुर में ही 75 से अधिक मरीज संक्रमित पाए गए हैं.

पूर्णिया और दरभंगा में कोरोना ने दस्तक दे दी है. पूर्णिया और दरभंगा दोनों जिलों में दिल्ली से आए लोगों की वजह से इस वायरस की एंट्री हुई है. दरभंगा के इस मरीज का इलाज डीएमसीएच में जारी है. डीएमसीएच के सुपरिटेंडेंट ने बताया कि दरभंगा में भी अब कोरोना ने दस्तक दे दी है. इन जिलों के अलावा भोजपुर आरा में भी सोमवार को कोरोना के सात नए केस सामने आए.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.