City Post Live
NEWS 24x7

प्रवासी मजदूरों ने बढ़ा दी है नीतीश कुमार की टेंशन, 358 प्रवासी मजदूर कोरोना संक्रमित

4 मई से लेकर 15 मई की सुबह 10 बजे तक 358 प्रवासी मजदूर निकले कोरोना संक्रमित.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

प्रवासी मजदूरों ने बढ़ा दी है नीतीश कुमार की टेंशन, 358 प्रवासी मजदूर कोरोना संक्रमित

सिटी पोस्ट लाइव : अबतक बिहार में सवा दो लाख से ज्यादा प्रवासी बिहार आ चुके हैं. उनके आने के साथ ही राज्य में संक्रमण ककी रफ़्तार काफी तेज हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़े से ही साबित होता है कि प्रवासी मजदूरों की वजह से संक्रमण का खतरा कई गुना बढ़ गया है.  बिहार में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1005 पर पहुंच गई है. प्रवासी मजदूरों की घर वापसी के बाद पॉजिटिव मरीजों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हुई है.

सरकारी आंकड़ों के अनुसार 4 मई से लेकर 15 मई की सुबह 10 बजे तक 358 प्रवासी मजदूर कोरोना संक्रमित मिले हैं.स्वास्थ विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार की तरफ से जो आंकड़ा जारी किया गया है, उसमें सबसे अधिक दिल्ली से आने वाले प्रवासी मजदूरों में कोरोना पॉजिटिव मिला है. दिल्ली से आने वाले 115 प्रवासी मजदूर पॉजिटिव पाए गए हैं. गुजरात से आने वाले 97 मजदूर पॉजिटिव पाए गए हैं, महाराष्ट्र से 70, हरियाणा से 17, पश्चिम बंगाल से 22,उत्तर प्रदेश से 14 ,तेलंगना से चार, तमिलनाडु से एक, राजस्थान 8, पंजाब 3 और हरियाणा से आने वाले 17 लोगो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

जिस तरह से प्रवासी मजदूर कोरोना से संक्रमित पाए जा रहे हैं, और जिस तरह से वगैर प्रॉपर स्क्रीनिंग के उन्हें कोरोनईन सेंटर में रखा जा रहा है, संक्रमण का संभावना और भी ज्यादा बढ़ गई है. कोरोनईन सेंटर पर फिजिकल डिस्टेंसिंग की कोई व्यवस्था नहीं है.सैकड़ों मजदूर एक ही नल या चापाकल का इस्तेमाल कर रहे हैं. एक ही बाथरूम का सैकड़ों लोग इस्तेमाल कर रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.