City Post Live
NEWS 24x7

पटना AIIMS के 20 डॉक्टर, नर्स और स्टाफ संक्रमित, दहशत में लोग

शनिवार-रविवार काे बंद रहेगा प्रशासनिक भवन

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, पटना (AIIMS Patna) बुरी तरह से कोरोना के संक्रमण की चपेट में आ गया है. एक डॉक्टर समेत  तीन फिजियोथेरेपिस्ट, नर्स समेत प्रशासनिक भवन में काम करने वाले 20 स्टाफ कोरोना संक्रमित हो गए हैं. शनिवार और रविवार को  एम्स के  प्रशासनिक भवन को बंद (AIIMS administrative building closed) करने का फैसला लिया गया है. इन दो दिनों में भवन को सेनेटाइज किया जाएगा.  शुक्रवार को एम्स में 55 नए संक्रमित भर्ती हुए हैं.  तीन कोरना मरीजों की मौत हो गई है.

जिन तीन संक्रमितों की मौत हुई है उनमें फुलवारीशरीफ की 11 साल की एक बच्ची अलीना खातून है. लालमियां की दरगाह की रहने वाली अलीना फुलवारीशरीफ की पहली मरीज है जिसकी मौत कोरोना से हुई है. इस बच्ची को  16 जुलाईको एम्स में भर्ती किया गया था. कटिहार के 64 साल के कंतलाल यादव की मौत हुई है. वे 9 जुलाई को भर्ती हुए थे. बेगूसराय के 73 साल के अरुण कुमार मिश्रा की भी मौत हुई है जिन्हें 10 जुलाई को एडमिट किया गया था. हालांकि अच्छी बात यह है कि एम्स से 26 मर्र्जों को शुक्रवार को डिस्चार्ज किया गया.

पटना एम्स में बगहा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के एक डॉक्टर  समेत कुल 55 नए मरीज भर्ती हुए हैं. इनमें पटना के 40 मरीज हैं. पटना के इन 40 मरीजों  में दानापुर के 7, फुलवारीशरीफ के 4, एग्जीबिशन रोड  के 3, कदमकुआं, शिवपुरी, कंकड़बाग, पाटलिपुत्र कालोनी  व सदाकत आश्रम के 2-2, पत्रकारनगर, बांकीपुर, आर ब्लाक खगौल, एसकेपुरी, अथमलगोला , गर्दनीबाग, शास्त्रीनगर, बिक्रम, अशोक  राजपथ, राजेंद्रनगर आशियानानगर के एक-एक मरीज हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.