City Post Live
NEWS 24x7

142 नए बिहार में कोरोना पॉजिटिव मरीज, आंकड़ा पहुंचा 1320 के पार.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

बिहार में मिले 36 कोरोना पॉजिटिव मरीज, आंकड़ा पहुंचा 1320 के पार.

सिटी पोस्ट लाइव :रविवार को देर शाम को  स्वास्थ्य विभाग के द्वारा  कोरोना का चौथा अपडेट जारी किया गया. 36 नए आंकड़ों के साथ बिहार में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1320 पहुंच गई है. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार के मुताबिक सबसे ज्यादा मामले बिहार के बांका खगड़िया सुपौल जिले से सामने आए हैं.

प्रवासी मजदूरों के वापसी के साथ बिहार में संक्रमण की रफ़्तार बहुत तेज हो गई है.कोरोना महामारी (Corona Epidemic) का कहर बिहार में भी लगातार जारी है. रविवार को 142 नए मामलों के साथ बिहार में इस महामारी से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 1320 हो गई. रविवार को बिहार में कोरोना (Covid-19) के चार अलग-अलग अपडेट्स आए अंतिम अपडेट में बिहार के विभिन्न जिलों में 36 नए मरीजों की पुष्टि हुई. रविवार को पहले अपडेट में 33 नए मरीज मिले थे वहीं दूसरे अपडेट में 58 नए मरीजों में इस बीमारी की पुष्टि हुई थी.

रविवार का पहला अपडेट 15 नए केस को लेकर सामने आया था जिसमें से 14 रोहतास जबकि एक पटना का था वहीं देर रात को जारी स्वास्थ्य विभाग के अंतिम अपडेट में जिन 36 नए मरीजों में इस बीमारी की पुष्टि हुई है उसमें पटना, बेगूसराय, किशनगंज, सुपौल, सहरसा, मधेपुरा, बिहार, पूर्णिया, जमुई, खगड़िया के अलावा और मुंगेर जिला भी शामिल है.

स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने रविवार को बताया कि पटना में 57, मधुबनी में 16,रोहतास में 14, मुजफ्फरपुर में 5, पूर्वी चंपारण, अरवल और बक्सर में 3-3, कैमूर में 2, नालंदा, सीतामढ़ी और सारण 1 में कोरोना संक्रमण के एक-एक नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ राज्य कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 1320 तक पहुंच गई है.बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक पटना में दो और मुंगेर, रोहतास, पूर्वी चंपारण, वैशाली, खगड़िया और सीतामढ़ी जिले में एक-एक मरीज की मौत हो चुकी है.

गौरतलब है कि बिहार में 22 मार्च को कोरोना वायरस संक्रमण का पहला मामला आया था. सूबे में अब सभी 38 जिले कोरोना से प्रभावित हो चुके हैं. राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले अब तक सबसे अधिक पटना में 163 केस सामने आए हैं, जबकि मुंगेर में 125 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.