City Post Live
NEWS 24x7

पटना : जब मुर्दा पहुंचा अपने पैसे लेने, बैंक में मच गई अफरातफरी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना में एक मुर्दा अपने पैसे लेने बैंक जा पहुंचा. जिसके बाद पूरे बैंक में अफरातफरी मच गई. आलम ये हो गया कि बीच-बचाव करने पुलिस को आना पड़ा. जिसके बाद शाखा प्रबंधक द्वारा 10 हजार की रकम लेने के बाद अंत्येष्टि के लिए उसके परिजन उसे ले गए. घटना पटना जिले के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के सिगरियावा की है. दरअसल मंगलवार को यहां केनरा बैंक की शाखा में ग्रामीण महेश यादव नाम के व्यक्ति का शव लेकर उसके खाते में जमा रकम की मांग करने पहुंचे.

सिंगारियावा गांव के रहने वाले 55 वर्षीय महेश यादव की मंगलवार को बीमारी से मौत हो गई थी. महेश की मौत के बाद उसके अंतिम संस्कार के लिए ग्रामीणों ने बैंक से उनके खाते में जमा पैसों की मांग की. लेकिन बैंक प्रबंधन ने आपत्ति जताते हुए पैसे देने से इनकार कर दिया. इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने महेश यादव के शव को बैंक के अंदर लाकर रख दिया. लगभग तीन घंटे तक बैंक में शव पड़ा रहा जिससे यहां अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही. बाद में इसकी सूचना मिलने पर शाहजहांपुर पुलिस मौके पर पहुंची.

आखिरकार शाखा प्रबंधक ने अपनी ओर से 10 हजार रुपए दिए तब जाकर ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ और वो महेश यादव का शव लेकर उसकी अंत्येष्टि के लिए रवाना हुए. जानकारी अनुसार महेश यादव ने शादी नहीं की. उनका कोई अपना नहीं है. इतना ही नहीं महेश यादव ने अपना केवाईसी भी नहीं करवाया था. यही नहीं उसने किसी को भी अपना नॉमिनी भी नहीं बनाया, जिस कारण बैंक मैनेजर पैसे देने से इंकार कर दिया. बताते चलें महेश यादव के खाते में एक लाख 18 हजार रुपए जमा हैं. जिसे लेकर प्रबंधन ने कहा कि यदि उनके परिजन कोई साक्ष्य और जरुरी कागजात देते हैं तो इसपर उचित कार्रवाई की जाएगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.