City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में कोरोना को लेकर अच्छी खबर, एनएमसीएच में इलाज के बाद ठीक हुए दो कोरोना मरीज

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

बिहार में कोरोना को लेकर अच्छी खबर, एनएमसीएच में इलाज के बाद ठीक हुए दो कोरोना मरीज

सिटी पोस्ट लाइवः कोरोना वायरस का खतरा पूरे देश में बढ़ता जा रहा है। बिहार से भी इसको लेकर आज एक बुरी खबर आयी थी। खबर यह थी कि यहां भी कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो गया है और 11 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गये हैं लेकिन अब एक अच्छी खबर भी सामने आ गयी है। बिहार के दो लोगों ने कोरोना को हरा दिया है। इलाज के बाद वे पूरी तरह ठीक हो गये हैं। पटना के एनएमसीएच  में इलाजरत मरीजों में से कोरोना के दो मरीजों की रिपोर्ट इलाज के बाद निगेटिव आई है. इन दोनों मरीजों में एक पटना सिटी के बटाऊकुआं का जबकि दूसरा पटना के ही फुलवारीशरीफ इलाके का रहने वाला है.

एक मरीज स्कॉटलैंड से आया था जबकि दूसरा गुजरात के भाव नगर से आया है. एक सप्ताह के अंदर दोनों को अस्पताल में एडमिट कराया गया था जहां उनका इलाज किया जा रहा था. टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद जहा डॉक्टरों ने प्रसन्नता जाहिर की है वहीं स्वास्थ्य महकमा ने भी संतोष जाहिर किया है.

यह खबार बिहार के लोगों के लिए राहत देनेवाली है इससे पहले रविवार को अस्पताल से जांच के लिए भेजे गए सभी सैम्पल्स की रिपोर्ट निगेटिव आई. रविवार को कुल 40 सैम्पल्स की जांच हुई जिसमें से किसी भी मरीजों के सैम्पल पॉजिटिव नहीं पाए गए. सभी सैंपल्स की जांच आरएमआरआई में हुई है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.