City Post Live
NEWS 24x7

पंचतत्‍व में विलीन हुए शहीद दरोगा आशीष सिंह, अंतिम विदाई देने उमड़ा जनसैलाब

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पंचतत्‍व में विलीन हुए शहीद दरोगा आशीष सिंह, अंतिम विदाई देने उमड़ा जनसैलाब

सिटी पोस्ट लाइव : खगड़िया के पसराहा थानाध्यक्ष शहीद आशीष सिंह को अंतिम विदाई देने के लिए सरोजा गांव में जनसैलाब उमड़ पड़ा. अंतिम सलामी के बाद आशीष के 6 साल के बेटे ने उन्हें मुखाग्नि दी. जिसके साथ ही शहीद आशीष का शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया. आशीष के परिवार में उनके और दो बच्चे हैं. इसके अलावा उनकी की मां कैंसर से पीड़ित हैं जिनका इलाज आशीष मुंबई में करा रहे थे. आशीष की शहादत से पूरे गांव का माहौल गमगीन है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

आशीष की अंत्येष्टि उनके पैतृक गांव में राजकीय सम्‍मान के साथ संपन्‍न हुई. हालांकि इस दौरान जिले के वरीय अधिकारियों की अनुपस्थिति से इलाके में आक्रोश का माहौल है. बता दें शुक्रवार देर रात को खगडिय़ा जिले में अपराधियों से लोहा लेते हुए आशीष शहीद हो गए थे. नवरात्र में मिली इस दुखद सूचना से गांव का हर चेहरा गमगीन है. रविवार को इस गम में तब प्रशासन के खिलाफ आक्रोश भी घुल गया, जब शहीद के अंतिम संस्‍कार में जिला का कोई वरीय अधिकारी नहीं पहुंचा. अंतिम संस्‍कार के वक्‍त केवल सिमरीबख्तियारपुर की एसडीपीओ मृदुला कुमारी उपस्थित रहीं.

वही शहीद के अंतिम संस्‍कार में सूबे के लघु सिंचाई व आपदा प्रबंधन मंत्री दिनेश चंद्र यादव शामिल रहे. उन्‍होंने कहा कि अंतिम संस्‍कार के दौरान डीएसपी को रहना था, वो थीं. इसलिए उन्‍हें नहीं लगता कि अंतिम संस्‍कार के दौरान कोई खामी रही. अंतिम संस्‍कार सिस्टम के अनुसार हुआ. हालांकि, सहरसा के पूर्व भाजपा विधायक संजीव झा उनसे असहमत दिखे. उन्‍होंने कहा कि मंत्री जी को संवेदनहीन अधिकारियों के खिलाफ संज्ञान लेना चाहिए.

बता दें शहीद आशीष सिंह की मौत के बाद विपक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला. प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को ट्वीट कर “अपराधियों ने बिहार में SHO को गोली मारी। नीतीश जी कहते है आल इज़ वेल। और यहाँ अपराधी सामान्य नागरिकों के बाद अब पुलिस की छाती में गोली ठोंक रहे है। सीएम की नाकामी से सूबे में AK-47 और सनसनीखेज़ अपराधों की ज़हरीली खेती हो रही है! पूरा सूबा ख़ौफ़ज़दा है!”

इसके बाद फिर एक ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि “सूबे के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी अपराधियों से गुहार लगा रहे है और अपराधी पुलिस पर ही प्रहार कर रहे है। बिहार में अपराधी ही पुलिस का एनकाउंटर कर रहे है। प्रदेश के मुखिया क्रीम लगाकर चेहरे का दाग़ साफ़ करना चाह रहे है लेकिन दाग़ इतने गहरे हो चुके है कि अब जनता ही सर्जरी कर देगी।”

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.