City Post Live
NEWS 24x7

क्वारंटाइन सेंटर में पूड़ी-बुनिया की मांग, नहीं मिला तो भड़के मजदूरों ने किया बवाल

ग्रामीणों और प्रवासी मजदूरों ने पुलिस पर बोला हमला, जवान से छीना हथियार, पत्रकारों पर भी हमला.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के गृह जिले नालन्दा से प्रवासी श्रमिकों और ग्रामीणों द्वारा  अचानक पुलिस टीम और पत्रकारों पर हमला (Attack On Police Team) किये जाने का मामला सामने आया है. प्रवासी मजदूरों और ग्रामीणों ने जमकर पुलिस और पत्रकारों पर  रोड़ेबाजी की है. इस दौरान असमाजिक तत्वों ने एक होमगार्ड (Home Guard) जवान से हथियार और कारतूस भी छीन लिया. हालांकि, पुलिस के दबाव में आकर हथियार-कारतूस को वापस लौटा दिया गया.

पुलिस के अनुसार  बिंद थाना क्षेत्र के कथराही गांव स्थित गाजीपुर क्वारंटाइन सेंटर पर ये बवाल हुआ है. घटना के बाद नालन्दा एसपी नीलेश कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे. 121 प्रवासी श्रमिकों को  गुरुकुल विद्यापीठ क्वारंटाइन सेंटर में ठहराया गया है. मंगलवार की रात को मनपसंद खाने की मांग की गई. इसके बाद अधिकारियों ने खाना के आइटम के बारे में पूछा तो मजदूर पूड़ी की मांग करने लगे. अधिकारियों ने तत्काल पूड़ी की व्‍यवस्‍था करने में असमर्थता जताई. इसके थोड़ी देर बाद गांव से सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने क्वारंटाइन सेंटर में हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार पुलिसकर्मियों के साथ जैसे ही वहां पहुंचे, पहले से मौजूद ग्रामीणों ने जमकर पथराव करना शुरू कर दिया. इस पथरवा की घटना में थानाध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मियों का सिर फट गया. इस घटना में दो पत्रकार भी चोटिल हुए हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी नीलेश कुमार, डीएसपी इमरान परवेज समेत कई थाना के पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस क्वारंटाइन सेंटर के बाहर मजमा लगाकर साजिश के तहत पुलिस टीम पर हमले करने और हथियार छीनने वालों की पहचान करने में जुटी है. एसपी नीलेश कुमार ने कहा कि श्रमिकों को खाना के नाम पर बाहरी तत्वों द्वारा पुलिस टीम पर हमला करना गम्भीर बात है और इस तरह की हमला करने वालो को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.