City Post Live
NEWS 24x7

केंद्र और राज्य सरकारों पर जमकर बरसे ललन कुमार, कहा-देश का सरकारी तंत्र फेल

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

केंद्र और राज्य सरकारों पर जमकर बरसे ललन कुमार, कहा-देश का सरकारी तंत्र फेल

सिटी पोस्ट लाइव : युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार ने एक बार फिर राज्य और केंद्र सरकार पर सवाल खड़े किये हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस तो गरीब मजदूरों की जान ले या न ले लेकिन इन गरोबों की जान भूख जरुर ले लेगी. उन्होंने कहा कि भारत सरकार और राज्य सरकार की नाकामी दिख रही है. आज देश का सरकारी तंत्र फेल हो गया है. गरीब लोग बड़े- बड़े शहर से अपने गांव की ओर निकल पड़े है.

छोटे बच्चे को लेकर मजदूर पैदल जा रहे हैं. क्या हमारा सरकारी तंत्र सारे जुल्म गरीब पर ही गिराता है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बरेली पहुंचे असंगठित मजदूरों पर कीटनाशक दवाओं, केमिकल्स के छिडक़ाव के लिए योगी भाजपा सरकार की हम कड़ी भर्त्सना करते हैं. यह संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है. इस अमानवीय कुकृत्य के लिए योगी सरकार को अविलम्ब बर्खास्त कर देनी चाहिए.

उन्कोहोंने कहा की कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए प्रधानमंत्री ने जो लॉकडाउन का संदेश दिया था, उसकी हवा उनकी ही पार्टी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरी तरह से निकाल दी है. प्रधानमंत्री ने देश के नाम संदेश में साफ -साफ कहा था कि संकट के इस घड़ी में जो व्यक्ति जहां है, वहीं रुक जाए. लेकिन योगी जी, प्रधानमंत्री की बात कहां मानने वालो में से हैं. वे तो घोषणा के कल ही होके अपने पूरी लाव लक्सर के साथ लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए मंदिर में पूजा अर्चना करते नजर आएं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.