City Post Live
NEWS 24x7

गया जंक्शन परिसर में जदयू नेता ने यात्रियों एवं चालकों के बीच मास्क का किया वितरण

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

गया जंक्शन परिसर में जदयू नेता ने यात्रियों एवं चालकों के बीच मास्क का किया वितरण

सिटी पोस्ट लाइव : चीन के वुहान से शुरू हुआ कोरोना वायरस अब पूरे विश्व में अपना कहर बरपा रहा है. अबतक जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक पूरे विश्व में इसने 3200 से अधिक लोगों की जिन्दगी छीन ली है. इस बीमारी और वायरस के डर से जहां चीन की अर्थवयवस्था पर असर पड़ा है वहीँ भारत में भी इसका असर कई कम्पनियां झेल रही है. लेकिन उससे भी बड़ा डर लोगों में फ़ैल चूका है. भारत में अबतक 20 से ज्यादा संधिग्ध मरीजों की जांच की जा चुकी है. जिसमें 1 इससे पीड़ित पाया गया. हालांकि भारत में अभीतक इस बीमारी से मौत होने की पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन बावजूद सरकार इसे लेकर लोगों को जागरूक करने में लगे हैं.

ये बीमारी इतनी घटक है कि लोगों की जान चली जाती है. इस बीमारी का अबतक कोई इलाज नहीं मिल पाया है. कोरोना वायरस का डर जैसे देश के अन्य हिस्सों में फैला हुआ है, वैसे ही बिहार में भी इसे लेकर कई तरह की बातें और डर लोगों के दिलों में बैठने लगा है. ऐसे में लोगों को इस बीमारी से बचने के लिए बिहार के नेता भी जागरूक करने में जुट गए हैं. जहां पहले राजद नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने लोगों के बीच मास्क बांट लोगों को जागरूक करने का काम किया वहीँ आज सामाजिक कार्यकर्ता सह जनता दल यू बिहार प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य राजू वर्णवाल एवं सम्मानित नेताओं के साथ गया जंक्शन परिसर में कोरोना वायरस के संक्रमण की संभावना को देखते हुए, शहरवासियों एवं यात्रा कर रहे हैं यात्रियों के साथ रिक्शा चालक एवं ऑटो चालक के बीच 1 हजार मास्क वितरण किया.

इस संदर्भ में जदयू नेता राजू वर्णवाल ने कहा कि आम जनों से आग्रह कर रहा हूं कि कोरोना वायरस संक्रमण के जरिए फैलता है, हम लोग हाथ ना मिलाकर नमस्ते जी से काम चलाना चाहिए. भीड़ वाले जगह पर ना जाएं मास्क लगाएं, साबुन से हाथ धोकर खाना खाए. जाहिर है इस बीमारी का इलाज नहीं होने के कारण लोगों को सावधानी बरतनी जरुरी है. ताकि ये बीमारी आपको या हमें न हो.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.