City Post Live
NEWS 24x7

गांधी सेतू के पश्चिमी लेन का हो गया लोकार्पण, राज्य के विकास के लिए नहीं होगी पैसों में कमी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पुनर्निर्माण के बाद गांधी सेतु के पश्चिमी लेन का उद्घाटन हो गया है। इसके साथ ही गांधी सेतु पर गाड़ियों का परिचालन शुरू हो गया। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज गांधी सेतु के पश्चिमी लेन का उद्घाटन किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आयोजित कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, रामविलास पासवान, नित्यानंद राय समेत बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए इनके अलावे कई सांसद भी कार्यक्रम में जुड़े। गांधी सेतु के लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बिहारवासियों को भरोसा दिलाया है कि राज्य के विकास के लिए वह पैसे की कोई कमी महसूस नहीं होने देंगे।

गडकरी ने कहा कि बिहार में उनके विभाग से जुड़ा कोई भी काम हो अगर प्रस्ताव आएगा तो वह काम कराया जाएगा। गडकरी ने कहा कि बिहार में विकास की असीम संभावनाएं हैं। केंद्र सरकार की तरफ से बिहार में पुलों का जाल बिछाया जा रहा है। गंडक और नेपाल के सटे इलाके में भी सड़क का इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार किया जा रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस पूल के उद्घाटन पर खुशी व्यक्त की । इधर बिहार के लोग भी काफी खुश दिखे उनका कहना था कि अब जाम की समस्या उत्पन्न नही होगी ।

इस मौके पर सुशील मोदी ने कहा कि आजादी के 58 साल में गंगा पर केवल 4 पुल थे। 15 साल वालों के राज में केवल एक भागलपुर में बिक्रमशिला पुल बना, जबकि एनडीए के कार्यकाल में आरा-छपरा, सोनपुर-दीधा पुल चालू हो चुके हैं व अन्य 12 पुल बनाए जा रहे हैं। कोसी पर 4 पुल चालू हो चुके हंै, दो पुल निर्माणाधीन है। इसी प्रकार गंड़क पर 3 पुल चालू हो चुकें हैं जबकि बंगराघाट पुल उद्घाटन के लिए तैयार है। सोन पर दो पुल बन चुके हैं तथा 1862 में ब्रिटिश काल में बने कोइलवर पुल के समानान्तर 158 साल बाद एक लेन बन कर तैयार है, जिसका जल्द ही उद्घाटन होगा।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.