City Post Live
NEWS 24x7

वर्दी के भीतर छुपे गुंडों को नाप देंगे डीजीपी, व्यवसायी को गोली मारने वालों को भिजवाया जेल

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

वर्दी के भीतर छुपे गुंडों को नाप देंगे डीजीपी, व्यवसायी को गोली मारने वालों को भिजवाया जेल

सिटी पोस्ट लाइवः व्यापारी से पैसा लूटने और उनको गोली मारने के मामले में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बड़ा एक्शन ले लिया है। मामले के आरोपी तीनों पुलिसकर्मियों को जेल भेज दिया गया है और उन्हें डिसमिस भी कर दिया गया है। इस कार्रवाई के साथ डीजीपी ने बेहद सख्त लहजे में कह है कि किसी भी हाल में वर्दी के भीतर छुपे गुंडों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। डीजीपी ने कहा कि हमें अपने एकएक सिपही हवलदार दारोगा, इंस्पेक्टर डीएसपी एसपी सब पर गर्व है। ये लोग कोरोना के खिलाफ जंग में जनता की सेवा में में जानपर खेलकर जुटे हुए हैं।

सिपाही हवलदार हमारी नींव हैं लेकिन अगर सिपाही की वर्दी में कोई अपराधी आ गया ता उसको हम छोड़ेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि एक व्यापारी से पैसा लूटने के लिए तीन पुलिसकर्मियों ने गोली मार दी। जबकि उनकी ड्यूटी भी नहीं थी। मेरे आदेश से उनको गिरफ्तार किया गया, जेल भेजा गया और संविधान की धारा 311 के तहत डिसमिस किया गया। अपराधी को बर्खास्त नहीं किया जाएगा। वर्दी की आड़ में माफियागिरी करने वालों को एक दिन में नाप देंगे।

आपको बता दें कि आरोप है कि बिहार पुलिस के इन तीन जवानों ने एक सब्जी व्यापारी को इसलिए गोली मारी क्योंकि उसने पुलिसकर्मियों को घूस देने से इंकार कर दिया था.घायल व्यापारी के बयान पर आनन फानन में आरोपी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. बता दें कि बुधवार शाम जब आलू लदे एक वाहन को लेकर सोनू साव नामक व्यक्ति राजधानी पटना से सटे दानापुर आ रहा था तो पहले तीनों पुलिसकर्मियों ने उसे रोका और घूस मांगी. लेकिन जब वहां और लोग इकट्ठा हो गये तब एक पुलिस वाले ने पिस्टल से सोनू को गोली मार दी जो उसकी जांघ में लगी. बाद में घायल व्यापारी को दानापुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.