City Post Live
NEWS 24x7

बॉलीवुड के कलाकारों के निशाने पर क्यों आ गए बिहार CM नीतीश कुमार

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

बॉलीवुड के कलाकारों के निशाने पर क्यों आ गए बिहार CM नीतीश कुमार

सिटी पोस्ट लाइव : पहलीबार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बॉलीवुड के कलाकारों –फ़िल्मी सितारों के निशाने पर आ गए हैं.फ़िल्मी सितारों ने नीतीश राज में एक नीलगाय को जिन्दा दफनाये जाने के विडियो से फ़िल्मी सिआरे इतने आहत हैं कि उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला बोल दिया है.अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्वीट किया है- ‘जिसने भी ऐसा करने का फैसला किया है, वह इनह्यूमन (अमानवीय) है. मैं उम्मीद करती हूं कि उस शख्स को अपने कर्मों (कर्मा) का फल जरूर भोगने को मिलेगा.’

रवीना टंडन ने भी जो वीडियो शेयर किया है, उसमें भी साफ देखा जा सकता है कि एक नीलगाय को पहले गोली मारी गई. लेकिन जब वह फिर भी नहीं मरी और सिर्फ घायल हो गई तो जेसीबी की मदद से उसे एक गड्ढे में डालकर जिन्दा दफना दिया गया.

अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने भी इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘यकीन मानिए, मैं यह बिल्कुल देखना नहीं चाहती हूं, लेकिन हम क्रूरता के खिलाफ आंखें मूंद कर नहीं रह सकते हैं.’ ईशा के वीडियो पर अरमान मलिक, सूरज पंचोली, ताहिर कश्यप समेत कई सेलेब्स ने दुख ज़ाहिर किया है.

गौरतलब है कि बिहार (Bihar) के वैशाली से एक नीलगाय (Nilgai) को जिंदा दफन कर दिए जाने का विडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था.इस  वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि नीलगाय को जिंदा दफन किया गया ( Nilgai Buried alive).इसी विडियो को लेकर सेलेब्स ने भी कड़ी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है.नीलगाय को जिंदा दफनाने का यह मामला 1 सितंबर का है और इस मामले के सामने आने के बाद 3 सितंबर को जांच भी शुरू की गई है.

गौरतलब है कि बिहार में फसल सुरक्षा को देखते हुए राज्‍य सरकार ने नीलगायों को मारने का आदेश दिया है. इस आदेश के आने के बाद वैशाली में ही सिर्फ चार दिनों के अंतराल में 300 से ज्यादा नीलगायों को मारा जा चुका है. वन विभाग (Forest Department) ही इस काम को अंजाम दे रहा है. एक अधिकारी ने बताया कि फसलों की सुरक्षा के लिए नीलगायों को मारना जरूरी है.लेकिन सबसे बड़ा सवाल जब लोगों की हत्या करनेवाले अपराधियों को जान से मारने का कानून नहीं है फिर किसी जानवर को फसल को नुकशान से बचाने के लिए किस आधार पर सरकार जिन्दा दफ़न करने का या गोली मार देने का आदेश दे सकती है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.