City Post Live
NEWS 24x7

अब जीवनभर BJP के साथ नहीं जाऊंगा:नीतीश कुमार.

CM बोले- ये अटल-आडवाणी वाली भाजपा नहीं, लालू को दी क्लीनचिट, कहा उन्हें फंसाने की कोशिश .

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को एक बार फिर दुहराया कि वो अब BJP के साथ कभी नहीं जाएंगे.गौरतलब है कि ऐसा ही उन्होंने सात साल पहले भी कहा था. उन्होंने कहा कि आज कल जो लोग हैं, क्या वो किसी की सुनते हैं? किसी से बात करते हैं? या किसी राज्य का विकास करते हैं? अटल जी, आडवाणी जी, जोशी जी ये सब काम करते थे. यही नेता BJP को बनाने वाले थे. अब ये अटल-आडवाणी की BJP नहीं है. हम तो अलग हो गए और अब जीवनभर उनके साथ नहीं जाएंगे.

नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए PM नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला. लालू यादव के साथ को बेहतर बताया. उन्होंने कहा कि जब वह एनडीए में थे तो लालू यादव पर कोई केस नहीं होता था. जैसे ही लालू यादव के साथ आए हैं तो यह लोग लगातार केस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब BJP के साथ कभी नहीं जाएंगे और समाजवादियों को मजबूत करेंगे और देश का उत्थान करेंगे.मुख्यमंत्री नीतीश ने पिछली बार महागठबंधन टूटने का कारण बताते हुए कहा कि पिछली बार जब बिहार में महागठबंधन की सरकार थी, BJP वाले झूठा लालू यादव पर आरोप लगाया था, इस मामले में कुछ नहीं हुआ.

अब जब फिर से बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी है, तो फिर लालू यादव को फंसाने के लिए साजिश रच रहे हैं. अब हम सामाजवादी लोग के साथ है. मिलकर बिहार का विकास तो करेंगे ही, आप लोगों का साथ रहे तो देश का भी विकास करेंगे.7 साल पहले भी जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार BJP से अलग हुए थे तो यही बात कही थी. उन्होंने विधानसभा के अंदर कहा था कि मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन भाजपा में नहीं जाएंगे. बाद में वे NDA में शामिल हुए . अब जब फिर वे अलग हो गए हैं तो पुरानी बात दोहरा रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.