City Post Live
NEWS 24x7

एक ही शर्त पर जॉइन करूंगा महागठबंधन: प्रशांत किशोर.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : देश के जानेमाने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ हुई अपनी गुपचुप मीटिंग को लेकर खूब चर्चा में हैं. दोनों के फिर से साथ आने को लेकर अटकलें लगाईं जा रही हैं.लेकिन प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार से गठबंधन करने को लेकर एक शर्त रख दी है. शर्त में पीके ने कहा है कि अगर नीतीश कुमार बिहार में एक साल में 10 लाख लोगों को नौकरियां देते हैं तो वो उनसे गठबंधन करने के बारे में सोचेंगे. प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करने की पुष्टि करते हुए कहा कि वह नीतीश कुमार से मिले थे. हमारी मुलाकात सामान्य थी और यह किसी राजनीतिक मुद्दे पर नहीं थी.

नीतीश कुमार ने कहा कि प्रशांत किशोर के साथ उनका पुराना रिश्ता .उन्होंने उनके प्रति किसी भी तरह की कड़वाहट से इनकार किया. प्रशांत किशोर ने मुलाकात पर कहा कि नीतीश कुमार बिहार के सीएम हैं. हमारी मुलाकात सामाजिक शिष्टाचार के तहत हुई. मेरे द्वारा उठाए गए सवालों पर मैं कायम हूं. उन्होंने बताया कि हमारे बीच 1-2 घंटे तक मुलाकात चली. इस दौरान मैंने अपनी बात सीएम के सामने रखी. पिछले तीन चार महीने से बिहार के हालात देख रहा हूं, बिहार में विकास के जिन मुद्दों को मैंने देखा, उसे नीतीश कुमार से साझा किया है.

प्रशांत किशोर ने कहा, “नीतीश कुमार के साथ गठबंधन का हमारा कोई प्लान नहीं है. मैंने पहले भी कहा है कि नीतीश कुमार ने 10 लाख लोगों को नौकरी देने का वादा किया है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो अपना वादा पूरा कर सकते हैं. अगर ये काम कर देते हैं तो साथ आने के लिए सोंच सकता हूँ.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.