City Post Live
NEWS 24x7

पप्पू यादव को किसने दिया चुप रहने के लिए 100 करोड़ रुपये का ऑफर

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

पप्पू यादव को किसने दिया चुप रहने के लिए 100 करोड़ रुपये का ऑफर

सिटी पोस्ट लाइव : जाप के संरक्षक, मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने एक बड़ा बयान दिया है. पप्पू यादव का एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस विडियो में पप्पू यादव ये कहते सुने जा रहे हैं कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के प्रमुख अभियुक्त ब्रजेश ठाकुर ने उन्हें चुप रहने के लिए 100 करोड़ रुपये का ऑफर दिया था.पप्पू यादव का कहना है कि जिस तरह से वो इस कांड की सीबीआई जांच की मांग को लेकर आन्दोलन कर रहे थे, उसे रोकने के लिए उन्हें यह ऑफर दिया गया था.

पप्पू यादव यहीं नहीं रुके. उन्होंने इस विडियो में ये आरोप लगाया है कि जब उन्होंने ऑफर स्वीकार नहीं किया तो उन्हें मारने के लिए 10 करोड़ रुपये की सुपारी दी गई. उनका कहना है कि उनकी हत्या के लिए मुजफ्फरपुर जिले में उनके ऊपर जानलेवा हमला किया गया.पप्पू यादव का यह आरोप मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर की हत्या के बाद आया है. गौरतलब है कि पूर्व मेयर समीर सिंह की AK -47 से अपराधियों ने शाम सात बजे छलनी कर दिया था.इस हत्याकांड में भी पप्पू यादव ने जेडीयू के विधान पार्षद की भूमिका पर सवाल उठाया था.

गौरतलब है कि इस हमले को लेकर एक बड़ा विवाद हो गया था.पप्पू यादव का आरोप था कि हथियारों से लैश लोगों ने उनके ऊपर जानलेवा हमला किया. अगर सीआरपीएफ के जवान नहीं होते तो उनकी हत्या हो जाती. इस घटना के बाद पप्पू यादव रोते बिलखते दिखे थे.लेकिन मुजफ्फरपुर एसएसपी ने इस हमले की कहानी को मन गढ़ंत बता दिया था. एसएसपी ने हमले की बात को गलत बताते हुए कहा था कि ऐसा कोई हमला पप्पू यादव पर नहीं हुआ है.इसके बाद पप्पू यादव और एसएसपी के बीच जंग छिड़ गई थी.

यह भी पढ़ें – लालू यादव के करीबी राजद विधायक के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा,पूछताछ जारी

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.