City Post Live
NEWS 24x7

उप्र पुलिस ने कई जिलों में इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: आज उत्तर प्रदेश पुलिस ने राज्य के कई जिलों में सर्च अभियान के दौरान ईनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया।

आगरा: मुठभेड़ में 20-20 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

आगरा: फतेहाबाद रोड पर बुधवार की देर रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें 20-20 हजार के दो इनामी बदमाशों को पकड़ा गया है। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में ये दोनों गोली लगने से घायल हो गए। जबकि एक सिपाही भी घायल हुआ है।  उसे इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। थाना ताजगंज पुलिस रात करीब 1:30 बजे फतेहाबाद रोड पर गश्त दे रही थी। इसी दौरान संदिग्ध लगने पर दो मोटर साइकिल सवारों को रोका, तो वह पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने पीछा करते हुए उनकी घेराबंदी की। इतने में बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें दोनो बदमाशों के पैर में गोली लगी है।
इस दौरान सिपाही राकुल भी घायल  हो गया। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद भी मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी ने गुरुवार को यह बताया कि पकड़े गए बदमाश पांच किलो उर्फ सलमान मोहल्ला कोतवाली और उसका साथ ही सलमान उर्फ छोटू गोबर चौकी मोहल्ला के रहने वाले हैं। यह गैंगस्टर के मामले में काफी दिनों से पुलिस की गिरफ्त से फरार थे। दोनों बदमाशों पर बीस बीस हजार रुपये का इनाम है। अभी इनके और अपराध के इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। दोनों से एक एक तमंचा बरामद किया गया है।
सुल्तानपुर : पुलिस मुठभेड़ में अशफाक हत्याकांड का आरोपित 25 हजार का इनामी गिरफ्तार
सुल्तानपुर: थाना बल्दीराय पुलिस ने अशफाक हत्याकांड में शामिल एवं पचीस हजार के इनामी बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। दूसरा साथी फरार हो गया। आरोपित पुलिस मुठभेड़ में घायल भी हो गया है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा ने गुरुवार को बताया कि बीती रात्रि अभियान के तहत पूरे जनपद में चेकिंग की जा रही है थी कि बल्दीराय थानाध्यक्ष को मोटरसाईकिल दो व्यक्ति आते हुये दिखाये दिये, जिन्हें रोकने का प्रयास किया गया। पुलिस पर फायरिंग करते हुये भागने की कोशिश किये। बदले में पुलिस द्वारा फायर किया गया तो एक अपराधी को गोली लगी व दूसरा अपराधी रात्रि का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।
पुलिस की पूछताछ में घायल अपराधी ने जनवरी माह में गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा सुलतानपुर में अशफाक हत्या काण्ड का आरोपित निकला। गिरफ्तार आरोपित 25 हजार रुपये का ईनामिया गुलाम गौश उर्फ बब्लू पुत्र फखरुद्दीन उर्फ फत्तुल निवासी-ओदरा,थाना-कोतवाली देहात पुलिस फायरिंग से घायल हो गया है। जिसे ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।गौरतलब हो कि नगर के दरियापुर के निकट राईन नगर में 15 जनवरी को देर शाम अशफाक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। परिवार की ओर से छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने चार लोगों को अलग-अलग गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

लखनऊ: मुठभेड़ में 12 वर्षों से फरार शातिर अपराधी साथी सहित गिरफ्तार 

लखनऊ: राजधानी के पीजीआई थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह 12 वर्षों से फरार चल रहे शातिर अपराधी सूरज सिंह को पुलिस ने साथी राजबहादुर सिंह सहित मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में सूरज के पैर में गोली लगी। पीजीआई थाना क्षेत्र के पास आज सुबह करीब चार बजे सेक्टर 15 के पास एक कार को पुलिस ने चेकिंग के दौरान अंडरपास के पास रुकने का इशारा किया। कार सवार युवकों ने पुलिस को देखकर कार को और तेज भगाना शुरु कर दिया। पुलिस ने जब पीछा किया तो उन लोगों ने फायरिंग शुरु कर दी।  पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें पुलिस की गोली बदमाश सूरज सिंह के बाएं पैर में लगी और वह घायल हो गया। इस दौरान पुलिस ने सूरज सिंह और उसके साथी राजबहादुर सिंह को दबोच लिया।  
 
पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया सूरज सिंह शातिर अपराधी है। बीते 12 वर्षों से उसकी तलाश की जा रही थी। यह अपराधी पुलिस को चकमा देते हुए नाम बदल बदलकर अलग-अलग शहरों में रह रहा था। वहीं वर्तमान में राजाजीपुरम में यह राज सिंह के नाम से रहता था सूरज सिंह का साथी राजबहादुर सिंह भी पकड़ा गया है। बदमाशों के पास से एक पिस्टल दो तमंचे चार जिंदा कारतूस और दो खोके बरामद हुए हैं। 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.