City Post Live
NEWS 24x7

सहरसा में आयोजित हो रहा है दो दिवसीय फिल्म फेस्टिवल,देशी और विदेशी फिल्मों का होगा प्रदर्शन

कोसी इलाके के फिल्म से जुड़े कलाकारों का लगेगा मेला

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सहरसा में आयोजित हो रहा है दो दिवसीय फिल्म फेस्टिवल,देशी और विदेशी फिल्मों का होगा प्रदर्शन

सहरसा सिटी पोस्ट लाइव स्पेशल : सहरसा जैसे रिमोट इलाके जहां गरीबी,बीमारी और बेकारी कुलाचें भर रही हैं,वहां कोशी फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है. आगामी 10 और 11 नवम्बर को आयोजित इस फिल्म फेस्टिवल में मैथिली,हिंदी,भोजपुरी सहित कई देशी भाषाओं की शार्ट मूवी के साथ-साथ विदेशी मूवी को भी शामिल किया जा रहा है.

 

फेसबुक के माध्यम से कुछ युवाओं ने इस कार्यक्रम को आयोजित करने का मन बनाया और फिर जमीन पर काम शुरू किया.अभीतक 67 मूवी आ चुकी हैं. दो दिनों तक कोसी के ऐसे कलाकार जो बॉलीबुड में वर्षों से धमाल मचा रखें हैं और जिनकी एक मजबूत पहचान बन चुकी है,साथ ही जो नवोदित हैं,उनका जमावाड़ा लगने जा रहा है.निर्माता,निर्देशक,अभिनेता, अभिनेत्री और हास्य कलाकार से लेकर खलनायक की भूमिका निभाने वाले यहाँ जुटने वाले हैं ।देश के जाने-माने सिनेमा पारखी की जुड़ी फिल्मों को देखकर फिल्मों की श्रेणी तय करेंगे.

फेस्टिवल को जमीन पर उतारने के लिए जुड़े युवा आनंद झा और कुमार रविशंकर सहित अन्य से हमने खास बातचीत की.उनका कहना है कि जो यहाँ के कलाकार बाहर हैं और अच्छा धन और नाम कमा रहे हैं,उनका परिचय इस क्षेत्र से कराना और इस क्षेत्र में फिल्मों का फिल्मांकन हो,इसके लिए मूल रूप से इस फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है. कोसी इलाके में दर्शनीय स्थलों को कोई कमी नहीं है. वे फिल्म के जरिये कोशी क्षेत्र की पहचान कराना चाहते हैं. वाकई यह एक विराट पहल है,जिसकी सफलता की हम अभी से कामना करते हैं .
सहरसा से पीटीएन मीडिया न्यूज ग्रुप के सीनियर एडिटर मुकेश कुमार सिंह की स्पेशल रिपोर्ट.

यह भी पढ़ें – हड़ताल ख़त्म होते ही पीएमसीएच में फिर हो गई डॉक्टरों की मारपीट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.