City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय में ट्रक-स्कार्पियो की टक्कर में 4 लोगों की दर्दनाक मौत

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बेगूसराय से एक बड़ी दुर्घटना की खबर आ रही है. खबर के अनुसार लाखो थाना क्षेत्र के एनएच 31के समीप स्कॉर्पियो और ट्रक की सीधी टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है. मरनेवाले सभी स्कार्पियो सवार थे.घटनास्थल पर ही सभी चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है.इस दुर्घटना  के बाद काफी देर तक एनएच 31 पर अफरा-तफरी का माहौल रहा.

लाखो ओपी क्षेत्र के आजाद नगर कासिमपुर में श्राद्ध कर्म हो रहा था. इसी क्रम में दही खत्म हो गया था. जिसमे 5 लोग स्कॉर्पियो पर सवार होकर दही लाने के लिए गए हुए थे. जब सिंघौल ओपी क्षेत्र के रजौरा से दही लेकर वापस लौट रहे थे. तभी अचानक स्कार्पियो का संतुलन बिगड़ गया और स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर ट्रक की साइड में जाकर ट्रक में  जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर में स्कॉर्पियो पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए. जिसमें 4 लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है जिसका स्थिति भी चिंताजनक बनी हुई है.

सभी मृतक की पहचान कासिमपुर के आजाद नगर निवासी स्व कापो राय के बेटे चीकू कुमार, कासिमपुर के ही निरंजन राय के बेटे पंकज कुमार और उनके दो रिश्तेदार बताये जाते हैं जबकि एक अन्य रिश्तेदार की हालत गंभीर बताई जा रही है. आनन फानन में पुलिस ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया जिसकी गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही लाखो थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर चारों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.