City Post Live
NEWS 24x7

अररिया में क्रूरता की हद,तीन मासूम समेत चार की निर्ममता से हत्या

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

अररिया में क्रूरता की हद ,तीन मासूम समेत चार की निर्ममता से हत्या

सिटी पोस्ट लाइव– बिहार के अररिया से हत्या का क्रूर मामला प्रकाश में आया है. जहां जमीनी विवाद में एक गर्भवती मां और उसके तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या कर दी गई है. सबसे बड़ी बात तो यह है कि हत्यारों ने गर्भ में पल रहे बच्चे को मारने के लिए महिला के पेट में चाक़ू से कई वार किये. घटना बैरगाझी ओपी के माधोपाड़ा गांव की है. हालांकि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मृतकों में 30 वर्षीय तबस्सुम, उसका चार साल का बेटा समीर, छह वर्ष की बेटी आलिया और आठ वर्ष का बेटा शब्बीर शामिल है. बताया जा रहा है कि मृतका तबस्सुम आठ माह की गर्भवती थी और इस जघन्य घटना में गर्भ में पल रहे बच्चे को भी चाकू से कई वार कर मार डाला गया. क्रूरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सभी की गला रेतकर हत्या की गई है.

बता दें कि पीड़ित पक्ष मो. आलम (मृतक का पति) और आरोपी मो. आरिफ, जैनुद्दीन, आलम, और नौशाद के बीच विगत कई वर्षों से भूमि विवाद को लेकर मुकदमा भी चल रहा था.आशंका जताई जा रही है कि इसी विवाद के चलते इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया.

वहीं इस घटना के बारे में अररिया एसपी धुरत सायली सांवलाम ने बताया कि मामला जमीनी विवाद का सामने आ रहा है लेकिन हमलोग इस घटना के सारे पहलुओं को ध्यान में रखकर इसकी जांच कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस घटना से आस -पास के ग्रामीणों में दहशत का माहौल है तथा लोग अपने आप को असुरक्षित महससू कर रहे हैं.
जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.