City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी ने लगाया नीतीश पर आरोप, कहा- सृजन घोटाले से बचने के लिए छोड़ा था महागठबंधन

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

तेजस्वी ने लगाया नीतीश पर आरोप, कहा- सृजन घोटाले से बचने के लिए छोड़ा था महागठबंधन

सिटी पोस्ट लाइव : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाते हुए पूछा है कि क्या राकेश अस्थाना ने ही नीतीश कुमार को बचाया है? 2500 करोड़ के सृजन घोटाले में सीबीआइ ने अबतक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. घोटाले से बचने के लिए ही नीतीश कुमार ने महागठबंधन को छोड़ एनडीए का हाथ थामा है.

इससे पहले तेजस्वी ने हमला करते हुए ट्वीट किया कि विपक्षी नेताओं के चरित्रहनन और घर पर छापेमारी से मोदी जी का पेट नहीं भरा तो अब CBI से CBI के मुख्यालय पर ही छापा डलवा दिया. CBI को RAW से और IB से CBI को भिड़वा दिया। शर्मनाक तरीके से देश की एजेंसियां नंगा नाच कर रही है. PMO डरा-धमका व ख़ौफ़ फैलाकर वसूली करने का अड्डा बन गया है.

गौरतलब है कि तेजस्वी लगातार केंद्र की मोदी और राज्य की नीतीश सरकार पर हमलावर हैं. कृष्ण सिंह की जयंती पर महागठबंधन में शामिल कांग्रेस द्वारा आयोजित कार्यक्रम में राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बिना उनकी ओर इशारा करते हुए आरोप लगाया कि कुछ लोग कहते थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे, मगर भाजपा से हाथ नहीं मिलाएंगे. साथ ही कहा था कि पता नहीं कब मिलेंगे.

वहीं बुधवार को CBI के बहाने उन्होंने  केन्द्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. अपने इस ट्वीट में तेजस्वी ने टंग ट्विस्टर  जैसा ही कुछ इस्तेमाल करते हुए केन्द्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने सीबीआई को 4 नए नाम भी दिए हैं. इससे पहले भी तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए सीबीआई को Corrupt Brokers of India कहा था. अब सीबीआर्इ् के नंबर वन अधिकारी आलोक वर्मा और नंबर दो के अधिकारी राकेश अस्थाना को सरकार द्वारा जबरिया छूट्टी पर भेंज दिए जाने भेजने के बाद तेजस्वी यादव का एक नया ट्विट आया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.