City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी यादव भी चलें लालू यादव के नक्शे कदम पर,गाड़ी रोककर खाया गोलगप्पा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

तेजस्वी यादव भी चलें लालू यादव के नक्शे कदम पर,गाड़ी रोककर खाया गोलगप्पा

सिटी पोस्ट लाइव- लालू परिवार इन दिनों कई संकटों से जूझ रहा है.एक तरफ  लालू प्रसाद यादव जहां चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता हैं और  स्वास्थ्य संबधी समस्याओं को लेकर रांची के रिम्स में इलाज करवा रहे हैं तो वहीं दुसरी तरफ उनके बड़े पुत्र से जुड़ा तलाक प्रकरण उनकी चिंता को और बढ़ा रहा है. आपको यहाँ बताते चलें कि तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी के खिलाफ कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दे रखा है. इसी बीच लालू यादव के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते दिख रहें हैं. अपने पिता लालू प्रसाद के अंदाज में तेजस्वी यादव ने भी पटना के डाकबंगला चौराहे पर एक साधारण खोमचे वाले से गोलगप्पे खाए. इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी भी मौजूद थे. उन्होंने भी गोलगप्पे का मजा लिया.

 

अब इसी बात को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में खबरे आ रहीं है कि राष्ट्रीय जनता दल का असली उतराधिकारी कौन होगा. क्योंकि जिस प्रकार से तेजप्रताप यादव ने वापस राजनीति में सक्रीय होकर राजद कार्यालय में झंडा गाड़ दिये हैं उससे तो यही लगता है. तेजप्रताप यादव लालू स्टाईल की अक्सर कॉपी करते हैं. जिससे लोग उनमे लालू प्रसाद यादव की छवि देखते हैं. तेजप्रताप यादव लालू स्टाइल में जनता दरबार लगाते हैं तो तेजस्वी यादव बीच सड़क पर गाड़ी रोककर गोलगप्पा खाने लगते हैं. अब तेजस्वी यादव भी लालू प्रसाद यादव के नक्शेकदम पर चलने का प्रयास कर रहे हैं. तेजस्वी यादव के पिता और राजद सुप्रीमो के खाने की शौक किसी से छिपी नहीं है. तेजस्वी यादव भी जनता से सीधी जुड़ने का प्रयास कर रहे हैं.

बता दें तेजस्वी यादव खेमका के परिवार के लोगों से मिलकर लौट रहे थे कि अचानक हीं उनका काफिला पटना के डाकबंगला चौराहा के पास रुक गया. लोगों को लगा कि शायद वो यहां किसी से मिलने आये हैं लेकिन ऐसा नहीं था. तेजस्वी यादव यहां पर किसी से मिलने नही बल्कि गोलगप्पा खाने रुके थे. तेजस्वी यादव ना सिर्फ सड़क किनारे गोलगप्पा बेचने वाले के पास रुके बल्कि अपने पार्टी के नेताओं के साथ गोलगप्पा भी खाया. आसपास के लोग इस बीच तेजस्वी की फ़ोटो खींचते नजर आए. जबकि तेजस्वी यादव गोलगप्पे वाले से साफ-सफाई के बारे में पूछते रहे और गोलगप्पा खाते रहे.

यह भी पढ़ें – पीएमसीएच में एम्आर के इंट्री पर लगी रोक,स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया निर्देश

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.