City Post Live
NEWS 24x7

Tejashwi के साथ अपनी फोटो को कुख्यात सुरेश चौधरी ने बताया फर्जी और फोटोशॉप का कमाल

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

Tejashwi के साथ अपनी फोटो को कुख्यात सुरेश चौधरी ने बताया फर्जी और फोटोशॉप का कमाल

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों संविधान बचाओ  न्याय यात्रा पर हैं. अपनी इस यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर वो लगातार निशाना साध रहे हैं. अब जेडीयू ने एक खूंखार अपराधी सुरेश चौधरी के साथ तेजस्वी यादव की तस्वीर को लेकर तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला कर दिया है.सोशल मीडिया में वायरल यह तस्वीर गोपालगंज में ली गई है. इस तस्वीर में सुरेश चौधरी के साथ तेजस्वी यादव खड़े हैं.इस तस्वीर को लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है. लेकिन सिटी पोस्ट लाइव को फोन कर सुरेश चौधरी ने सफाई दी है.उन्होंने तेजस्वी यादव के साथ अपनी तस्वीर को फर्जी बताया है .सुरेश चौधरी ने कहा कि वो आरजेडी से जुड़े जरुर हैं. आरजेडी का समर्थक उनका पूरा परिवार है. लेकिन आजतक कभी वो तेजस्वी यादव के साथ नहीं मिले हैं.

सुरेश चौधरी ने खुद सिटी पोस्ट लाइव को बताया कि उनके खिलाफ तीन दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं. हत्या जैसे संगीन अपराध के आरोप भी उनके ऊपर लगे हैं. लेकिन अपने को निर्दोष बताते हुए उन्होंने कहा कि वो सारे मामलों में बरी हो चुके हैं या अभीतक किसी मामले में दोषी साबित नहीं हुए हैं. सुरेश चौधरी ने कहा कि वो समाज के मुख्यधारा में आने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन उनके विरोधी उन्हें ऐसा करने से रोक देना चाहते हैं. सुरेश चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार जैसे व्यक्ति के खिलाफ जब हत्या का मामला दर्ज हो सकता है तो उनके खिलाफ क्यों फर्जी मामला दर्ज नहीं हो सकता. सुरेश चौधरी ने कहा कि अब अपराध जगत से उनका कोई नाता नहीं है. पुलिस वाले सही अपराधी को पकड़ने के बजाय हर केस में उनका नाम डाल देते हैं.

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव के साथ सुरेश चौधरी की सोशल मीडिया में  वायरल हो रही इस तस्वीर को लेकर जेडीयू प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार ने ट्विटर पर हमला बोला है. नीरज कुमार ने तेजस्वी के साथ ली गई अपराधी सुरेश चौधरी की फोटो पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा है कि बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मियां सुभान अल्लाह. पिता लालू प्रसाद तो भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद हैं ही, तेजस्वी यादव भी अपराधियों के चौखट पर नमन कर रहे हैं, उनसे गलबहियां कर रहे हैं. वैसे राजद का चाल, चलन और चरित्र भी यही है.

दरअसल, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी पर जमकर निशाना साध रहे हैं अपनी संविधान यात्रा के दौरान. लेकिन उसी सभा के दौरान उनके साथ सुरेश चौधरी की तस्वीर वायरल हो जाने को लेकर जेडीयू को तेजस्वी यादव को घेरने का एक मौका मिल गया है.लेकिन सुरेश चौधरी का कहना है कि वो अपराधी नहीं हैं. उनके खिलाफ दर्ज अपराधिक मुकदमे राजनीतिक साजिश के परिणाम हैं. उन्होंने तेजस्वी यादव के साथ सोशल मीडिया में वायरल हो रही अपनी तस्वीर को फोटोशोप का कमाल बताते हुए कहा कि वो आजतक तेजस्वी यादव से व्यक्तिगत रूप से नहीं मिले हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.