City Post Live
NEWS 24x7

लालू के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं तेजस्वी यादव, लापरवाही का भी लगाया आरोप

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद से मुलाकात कर बाहर निकले. इस दौरान उन्होंने  मीडिया से बात की और कहा कि, लालू की सेहत को लेकर वह चिंतित है. पिछले कुछ दिनों से मीडिया में जिस तरह की खबरें आ रही थी कि उनका किडनी केवल 25 फीसदी ही ठीक से काम कर रहा है.

तेजस्वी यादव ने लालू यादव से मुलाकात की और उनका हाल समाचार लिया. उनका स्वास्थ्य का और उनके स्वास्थ्य को लेकर कर तेजस्वी गंभीर दिखे. उन्होंने कहा कि एम्स और अन्य दूसरे संस्थानों के बड़े डॉक्टर जो किडनी के स्पेशलिस्ट है उनसे हम लोग अपना राय मशवरा ले रहे हैं और उनसे आग्रह भी किया है. एक बार यहां विजिट करके उनकी स्थिति को देखें.

वहीं बंगाल चुनाव पर पूछे गए सवाल पर कहा कि इस पर जो है वह लालू प्रसाद से अभी इस पर कोई चर्चा नहीं हुई है. वही कृषि कानून पर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि सभी सरकारी उपक्रमों को निजी हाथों में सौंपे जा रहे हैं और कृषि में भी इसे बढ़ावा देने की केंद्र सरकार कोशिश कर रही है. हम लोगों की मांग है कि किसान जो फसल उपजाते हैं उसका वाजिब मूल्य किसानों को मिले.

वहीं जीतन राम मांझी के स्वास्थ्य को लेकर दिए गए उनके बयान पर हो रही राजनीति पर कहा कि जीतन राम मांझी को कोरोना हुआ था उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए एक संदेश दिया था और इस से ज्यादा कुछ नहीं था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.