City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी का सीएम पर हमला, कहा- सीएम के इशारे पर लीपापोती कर रही पुलिस

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गोपालगंज में हुई ट्रिपल मर्डर की घटना को लेकर नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. बुधवार को पटना में प्रेस वार्ता कर तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री के इशारे पर पुलिस इस मामले में लीपापोती करने में लगी है. तेजस्वी ने यह आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा हम नहीं, बल्कि घायल युवक द्वारा बोली गई बात है. आज इस नरसंहार का आरोपी विधायक सीएम के इशारे पर प्रेस वार्ता कर धमकी भी दे रहा है. तेजस्वी ने कहा कि हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछना चाहते हैं कि आप यह बताएं कि आपने इस चहेते विधायक पर अभी तक आईपीसी की कोई धारा क्यों नहीं लगवाई और उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हो सकी है?

तेजस्वी ने कहा कि हथुआ में बड़ा नरसंहार सत्ताधारी दल के विधायक अमरेंद्र पांडे ने कराया है. हम लोग इस घटना के एकमात्र गवाह से मिले हैं और उसने अपनी आपबीती सुनाई है. वो हम को चुनौती दे रहे हैं? तेजस्वी ने कहा कि लॉकडाउन जनता की जान बचाने के लिए लगाया गया था, लेकिन सत्ताधारी दल का विधायक नरसंहार करवा रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि हम लोगों ने दो दिनों का अल्टीमेटम दिया है. सरकार अगर गुरुवार की शाम तक इस मामले में फैसला नहीं लेती है तो सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए हम गोपालगंज आएंगे और जनता के साथ मिलकर आंदोलन करेंगे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि पुलिस की जिम्मेदारी है कि वो आरोपी विधायक को गिरफ्तार करे. अगर इस मामले में नीतीश कुमार की कोई भूमिका नहीं है तो पुलिस उनको गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है? तेजस्वी ने कहा कि जनता की सुरक्षा के लिए वातावरण बने इसके लिए मैं संघर्ष करूंगा. तेजस्वी ने यह भी कहा कि जिस तरह सृजन घोटाला और बाल गृह यौन शोषण कांड के आरोपियों को बचाया गया है, उसी तरह सीएम और सत्तारूढ़ दल अपने विधायक को बचा रहे हैं

ये भी पढ़े : बिहार में एक दिन में मिले कोरोना के 231 मरीज, एक DM भी कोरोना पॉजिटिव

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.