City Post Live
NEWS 24x7

तेज प्रताप का सुशासन बाबु और सुशील मोदी पर तंज,कहा-“आप दुनो से ना होगा, चलिए उतरिये, हटिए”

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

तेज प्रताप का सुशासन बाबु और सुशील मोदी पर तंज,कहा-“आप दुनो से ना होगा, चलिए उतरिये, हटिए”

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी द्वारा अपराध को लेकर दिये गये बयान के बाद बिहार में हंगामा मचा हुआ है. सूमो के इस बयान के बाद विपक्षी नेता लालू यादव, भाई वीरेंद्र, शिवानन्द तिवारी से लेकर तेजस्वी ने ट्वीट कर सुमो पर जमकर निशाना साधा है. वहीँ इस बयान के बाद अब तेज प्रताप यादव ने भी सुशील मोदी पर हमला बोला है. तेज प्रताप ने ट्वीट के जरिये सुशील मोदी और नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि – “आप दुनो से ना होगा, चलिए उतरिये, हटिए”.

 

 

 

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि – “गया कि पवित्र भूमि पर अबतक तो बुद्धं शरणं गच्छामि ही सुना था. छोटका मोदी तो वहां जाकर दंडवत अपराधं शरणं गच्छामि हो गए. चचा तो पहले से ही संघं शरणं गच्छामि किए हुए हैं. आप दुनो से ना होगा.. चलिए उतरिये.. हटिए..!” गौरतलब है कि बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर गया में डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपराधियों से पितृ पक्ष के दौरान अपराध को अंजाम नहीं देने की अपील की थी. जिसके बाद से राज्य की राजनीति में एक दूसरे पर तंज कसने की प्रक्रिया शुरू हो गयी.

 

बता दें सुशील मोदी ने कहा था कि, “मैं अपराधियों से हाथ जोड़कर आग्रह करूंगा कि कम से कम पितृपक्ष में छोड़ दीजिए. बाक़ी दिन तो मना करें न करें कुछ न कुछ तो करते रहते हैं. अपराधियों पर ऐक्शन की बजाय डिप्टी सीएम की इस बेबसी की काफ़ी आलोचना हो रही है.”

यह भी पढ़ें – मुजफ्फरपुर और पटना आसरा गृह के बाद अब पूर्णिया बालिका गृह में बच्चियों के साथ रेप

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.